पूजा बत्रा की जब माये मस्क से हुई थी मुलाकात, थ्रोबैक तस्वीरों के साथ यादें की ताजा

0
7


माये मस्क के साथ पूजा बत्रा. फोटो साभार-@poojabatra/Instagram

पूजा बत्रा (Pooja Batra) के साथ खड़ी बेहद खूबसूरत दूसरी महिला कौन हैं? लोग ये जानने के लिए बेकरार हैं. पूजा जिस महिला के साथ खड़ी मुस्कुरा रही हैं, वो कोई और नहीं, बल्कि दुनिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन एलन मस्क (Elon Musk) की मां माये मस्क (Maye Musk) हैं.

मुंबई. एक समय में काफी चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक रहीं पूजा बत्रा (Pooja Batra) इन दिनों भले सिनेमा से दूर हो, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. पूजा सोशल मीडिया में फिटनेस और लाइफस्टाइल से जुड़ी तस्वीरें खूब शेयर करती हैं, जिन्हें यूजर्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है. हाल ही में उन्होंने कुछ पुरानी तस्वीरों को शेयर कर अपनी पुरानी यादों को ताजा किया है. इन तस्वीरों में वह विदेशी महिला के साथ गैलेमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. लोगों की निगाहें अब इन तस्वीरों से हट नहीं रही हैं.

पूजा बत्रा (Pooja Batra) के साथ खड़ी बेहद खूबसूरत दूसरी महिला कौन हैं? लोग ये जानने के लिए बेकरार हैं. दरअसल, एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने हाल ही में तीन तस्वीरों को साझा किया है. इस तस्वीरों में वह माये मस्क (Maye Musk) के साथ नजर आ रही हैं. पूजा जिस महिला के साथ खड़ी मुस्कुरा रही हैं, वो कोई और नहीं, बल्कि दुनिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन एलन मस्क (Elon Musk) की मां हैं. पूजा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ‘पॉवरहाउस माये मस्क के साथ’.

Pooja Batra, Social Media, Elon Musk, Maye Musk, Pooja Batra with Maye Musk, Viral Photos, पूजा बत्रा, माये मस्क, एलन मस्क

माये मस्क, 50 से ज्यादा सालों से एक मॉडल रही हैं. तस्वीरों में पूजा ने कॉपर कलर का गाउन पहना है, वहीं माये मस्क ने लाल स्कर्ट और पुलओवर के कॉम्बीनेश के कपड़े पहने हैं.ये तस्वीरें साल 2018 में चौथे वार्षिक सिनेफैशन फिल्म अवार्ड्स में ली गई थीं. यह समारोह कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में सबन थिएटर में आयोजित किया गया था. पूजा ने 2018 में, पुरस्कार समारोह के कुछ दिनों बाद, उन्होंने ट्विटर पर माई मस्क के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उऩ्होंने उन्हें ‘प्रेरणा’ बताया था.

कुछ महीने पहले पूजा बत्रा ने एक पार्टी की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह एलोन मस्क के साथ नजर आ रही थीं. आपको बता दें कि पूजा बत्रा की पहली शादी 2010 में कैलिफोर्निया के ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ. सोनू अहलूवालिया से हुई थी. साल  2010 में वो उनसे अलग हो गईं. इसके बाद एक्टर नवाब शाह के साथ उन्होंने 2019 जून में अपनी रिलेशनशिप सार्वजनिक रूप से स्वीकार की थी और जुलाई में आर्य समाज रीति-रिवाज से दिल्ली में शादी कर ली थी.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here