पुलिस की छापेमारी: 10672 नशीली गोलियां और कैप्सूल ले जाते 3 लोग पकड़े

0
1


लालड़ू2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पंजाब सरकार की तरफ से राज्य में तस्करी की रोकथाम के तहत डाॅक्टर रवजोत कौर ग्रेवाल आईपीएस पुलिस देहाती, डीएसपी गुरबख्शीश सिंह मान की रहनुमाई में लालडू एसएचओ सब इंस्पेक्टर भिंदर सिंह की निगरानी में पुलिस पार्टी ने तीन पैदल व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 10672 नशीली गोलियां और कैप्सूल बरामद किए हैं। तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर उनका पुलिस रिमांड लिया गया है।

डीएसपी गुरबख्शीश सिंह मान के अनुसार अंबाला चंडीगढ़ हाईवे पर झरमड़ी के पास गश्त कर रही पुलिस को देख अंबाला की ओर से पैदल आ रहे तीन युवक संदिग्ध हालात में खिसकने लगे परंतु पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। को रोका। युवकों के कंधे पर पिट्ठू बैग लटके हुए धे।

उनकी शिनाख्त राहुल कुमार पुत्र सुरेश कुमार वासी रामनगर कॉलोनी इस्लामाबाद अमृतसर, रणजीत कुमार पुत्र संतोख सिंह वासी सी ब्लॉक अमृतसर और सनी कुमार पुत्र नरेश कुमार वासी श्री गुरु नानक पुरा गली नंबर-8 अमृतसर के तौर पर हुई है।

उनकी तलाशी बकायदा डीएसपी गुरु बक्शीश सिंह की मौजूदगी में ली गई। तीनों के पास से कुल 10 हजार 672 नशीली गोलियां और कैप्सूल बरामद किए गए। इनमें 5272 प्रोक्सी वेल सपास कैप्सूल, राडोल-100 की 3000 गोलियां और अलप्रासेफ की 2400 गोलियां शामिल है।

तीनों को डेराबस्सी कोर्ट में पेश करने पर 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल हुआ पूछताछ दौरान पता चला कि राहुल एक वकील का मुंशी है, रणजीत कि अमृतसर में क्रॉकरी की दुकान है जबकि सनी सीलिंग का काम करता है। लॉकडाउन के कारण उनके पास काम धंधा नहीं था इसलिए नशीली गोलियां और कैप्सूल लाकर उसे बेचने जा रहे थे। पुलिस द्वारा छानबीन जारी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here