पुलिस की कार्रवाई: एमबीए छात्र की हत्या में 4 दोस्त अरेस्ट, ड्रग्स की हैवी डोज देकर की गई थी

0
5


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फरीदाबाद21 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एमबीए स्टूडेंट कविश की दो दिन पहले की गई हत्या का पटाक्षेप करते हुए पुलिस ने 4 दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया हैा। इन्होंने उसे ड्रग्स की हैवी डोज देकर हत्या की थी। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अजरौंदा निवासी पिंटू खान पुत्र तहसीन खान, सेक्टर-22 मच्छी मार्केट निवासी विशाल उर्फ सुनना पुत्र जितेंद्र, पर्वतीया कालोनी निवासी दीपक उर्फ भगीना पुत्र देवनारायण और मच्छी मार्केट निवासी राम पुत्र सुरेश के रूप में हुई है।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ के अनुसार आरोपियों ने 24 वर्षीय ओल्ड फरीदाबाद निवासी कविश की यारी दोस्ती में ड्रग्स की हैवी डोज देकर हत्या की है। हत्या के बाद कविश की जेब से 5000 रुपए लेकर आरोपी फरार हो गए थे। इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ एसजीएम नगर थाने में हत्या का केस दर्ज कर इसकी जांच क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपी गई थी। उसने मामले को सुलझाते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

कविश एमबीए का छात्र था और देहरादून में पढ़ता था। वह रविवार को फरीदाबाद आया था। उसके यहां आने पर उसका दोस्त पिंटू उसे स्कूटी पर बैठाकर बाटा चौक कपड़े खरीदने के लिए ले गया था। वहां से पिंटू उसे नशे का इंजेक्शन लेने के लिए दीपक उर्फ भगीना के पास ले गया था। दीपक ने पिंटू को नशे के इंजेक्शन दिए थे।

उसके बाद मच्छी मार्केट से पिंटू ने आरोपी राम पुत्र सुरेश से स्मैक खरीदी। फिर पिंटू मृतक कविश को लेकर प्रेस कॉलोनी चला गया था। वहां विशाल उर्फ सुनना ने इंजेक्शन भरा और कविश से कहा कि काफी दिन बाद आया है। तुझे ड्रग्स की हैवी डोज देनी पड़ेगी। ड्रग्स और स्मैक की हैवी डोज देकर उसकी हत्या कर दी गई थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here