पुनीत पाठक के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे धर्मेश, न्यूली मैरिड कपल के साथ जमकर किया डांस

0
2


(photo credit: instagram/@viralbhayani)

हार्ट अटैक के चलते रेमो डिसूजा (Remo D’Souza), धर्मेश (Dharmesh) और सलमान युसुफ खान (Salman Yusuff Khan) जैसे दोस्त पुनीत पाठक की शादी से गायब रहे. इस बीच, पुनीत पाठक ने हाल ही में अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी दी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 13, 2020, 12:29 PM IST

मुंबईः बीते शुक्रवार (11 दिसंबर) को कोरियोग्राफर और बॉलीवुड एक्टर पुनीत पाठक (Punit Pathak) ने मंगेतर निधी (Nidhi Moony Singh) संग शादी के बंधन में बंध गए. पुनीत और निधि की शादी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. लेकिन, पुनीत पाठक की शादी के रंग थोड़े धुंधले नजर आए. क्योंकि उनकी शादी में हार्ट अटैक के चलते ना तो उनके गुरू रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) शामिल हो सके और साथ ही उनकी टोली से धर्मेश (Dharmesh) और सलमान युसुफ खान (Salman Yusuff Khan) जैसे दोस्त भी गायब रहे. इस बीच, पुनीत पाठक ने हाल ही में अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी दी.

अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी में पुनीत पाठक पत्नी निधि के साथ रोमांटिक मूड में डांस करते भी नजर आए. पुनीत के वेडिंग रिसेप्शन का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह निधि संग रोमांडिक डांस करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एक अन्य वीडियो में पुनीत के साथ धर्मेश भी नजर आ रहे हैं. रेमो डिसूजा की हालत में सुधार होने के बाद धर्मेश, पुनीत की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी अटैंड करने पहुंचे, जहां उन्होंने न्यूली मैरिड कपल के साथ खूब मस्ती की.

हालांकि, सलमान अभी भी रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी लिजेल के साथ हॉस्पिटल में हैं. पुनीत के वेडिंग रिसेप्शन के कई वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. कोरियोग्राफर पुनीत पाठक (Punit Pathak Video) की शादी की तस्वीरें और वीडियो उनके फैंस के बीच खूब पसंद किए जा रहे हैं. वीडियो और तस्वीरों पर कमेंट करते हुए हर कोई उन्हें शादी की बधाइयां दे रहा है.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here