पीड़ित ही निकला अपराधी: नशे के लिए लिया उधार चुकाने के लिए रची लूट की कहानी, वॉशिंग मशीन में छुपाकर रखे 2.74 लाख बरामद

0
2


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पकड़े गए आरोपी के बारे में बताते DSP सुखपाल सिंह व इंस्पेक्टर राजीव कुमार।

नशे के लिए उधार देने वाले तंग करने लगे तो उनकी देनदारी चुकाने के लिए जालंधर के करतारपुर में एक शख्श ने खुद के साथ लूट की का ड्रामा रच दिया। उसने खुद ही रुपए घर के बाथरूम में बंद पड़ी वाशिंग मशीन में छुपा दिए। फिर खुद को चोट मारकर अस्पताल में भर्ती हो गया। पुलिस ने पहले उसकी शिकायत पर अज्ञात लुटेरों पर केस दर्ज किया था। हालांकि अब लूट की कहानी झूठी निकलने के बाद उसके खिलाफ ठगी और पुलिस को झूठी शिकायत करने का केस दर्ज कर लिया गया है।

आढ़ती को देने के लिए साढ़े 3 लाख लेकर गया था, खुद चोट मारकर अस्पताल पहुंचा

थाना करतारपुर के SHO इंस्पेक्टर राजीव कुमार ने बताया कि गांव सराएखास के गुरप्रीत सिंह ने 27 मई को केस दर्ज कराया था कि उसने पिता के साथ जाकर बैंक से 3 लाख रुपए निकलवाए थे। इसके बाद अपने 50 हजार और लेकर वह आढ़तिया सुभाष को देने के लिए आ रहा था। जब वह रेलवे फाटक के पास पहुंचा तो उसके साथ मारपीट कर रुपए लूट लिए गए। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था।पुलिस ने इस मामले में जांच के लिए संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया। वहां के CCTV फुटेज खंगाले और कॉल डंप भी उठाया।

संदिग्धों की नहीं की शिनाख्त, सख्ती से पूछा तो उगला झूठी लूट का राज

पुलिस ने शिनाख्त करवाई लेकिन लूट में शामिल किसी भी आरोपी के बारे में कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद पुलिस को गुरप्रीत पर ही शक हुआ। जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने कहा कि वह रोजाना 2-3 हजार रुपए का नशा कर लेता है। इस वजह से उसका काफी उधार हो गया था। रुपए व नशा उधार देने वाले उसे तंग कर रहे थे। इसलिए उसने यह साजिश रची। कुछ रुपए उसने उधार वालों को दिए तो कुछ घरेलू जरूरत के लिए खर्च कर दिए। बाकी उसकी निशानदेही पर वाशिंग मशीन से बरामद कर लिए गए।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here