Advertisement

पायल घोष ने मांगी बिना शर्त माफी, ऋचा चड्ढा ने वापस लिया मानहानि का मुकदमा


एक्ट्रेस पायल घोष और ऋचा चड्ढा- फोटो साभार- @iampayalghosh/therichachadha/Instagram

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने पिछले सप्ताह पायल घोष (Payal Ghosh) पर ‘गलत, निराधार, अभद्र और अपमानजनक बयान’ देने के आरोप में मानहानि का मामला दाखिल किया था.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 14, 2020, 2:45 PM IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और पायल घोष (Payal Ghosh) ने बंबई उच्च न्यायालय (Bombay High court) को बुधवार को बताया कि उन्होंने आपसी विवाद को सुलझा लिया है और सहमति की शर्तों को दाखिल किया है, जिसके तहत घोष ने चड्ढा के खिलाफ दिए गए बयान को वापस लिया और माफी मांगी है. गौरतलब है कि ऋचा चड्ढा ने पिछले सप्ताह घोष पर ‘गलत, निराधार, अभद्र और अपमानजनक बयान’ देने के आरोप में मानहानि का मामला (Defamation case) दाखिल किया था, साथ ही क्षतिपूर्ति के तौर पर हर्जाने की मांग की थी.

पायल घोष (Payal Ghosh) ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया था और इस मामले में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सहित दो महिलाओं का नाम भी लिया था. पायल घोष के वकील नितिन सतपुते ने न्यायमूर्ति ए के मेनन को बताया कि दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से विवाद सुलझा लिया है और इस संबंध में एक अर्जी दाखिल की है.

अभिनेत्री पायल घोष ने वचनपत्र में कहा वह उस बयान को वापस ले रही हैं, जो उन्होंने ऋचा चड्ढा  के खिलाफ दिया था और माफी मांगती हैं. सतपुते ने उच्च न्यायालय में कहा कि दोनों पक्ष इस बात पर सहमत हो गए हैं कि वे इस मामले में एक दूसरे के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं करेंगे और हर्जाने के तौर पर धन की कोई मांग नहीं की जाएगी. वहीं,  ऋचा चड्ढा के वकील वीरेन्द्र तुल्झापुरकर और सवीना बेदी ने भी बताया कि मामला सुलझा लिया गया है. न्यायमूर्ति मेनन ने इसे स्वीकार किया और घोष के खिलाफ मामले को खारिज कर दिया.

आपको बता दें कि पायल ने अपने एक इंटरव्यू में ऋचा का नाम लिया था, जहां उन्होंने कहा था कि अनुराग कश्यप ने उन्हें बताया था कि ऋचा सहित कई अन्य एक्ट्रेसेस उनके साथ कम्फर्टेबल हैं.





Source link

Advertisement
sabhijankari:
Advertisement