पानीपत: सड़क क्रॉस कर रही महिला को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

0
1


पानीपत में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Panipat: पानीपत में तेज रफ्तार का कहर, एक महिला की मौत.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 14, 2020, 11:11 AM IST

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. पीवीआर सिनेमा के सामने रोड क्रॉस कर रही एक महिला को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत (Death) हो गई. टक्कर मारने के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस (Police) को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया. पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी देते हुए मृतका के भतीजे परशुराम ने बताया कि उनकी चाची रीटा रानी सुबह घर से ड्यूटी पर जाने के लिए निकली थी और रास्ते में किसी अज्ञात वाहन चालक ने उन को टक्कर मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

फतेहाबाद में हरियाणा रोडवेज की बस पलटी

वहीं फ़तेहाबाद जिले में हरियाणा रोडवेजी की बस पलट गई. रतिया से जाखल जा रही हरियाणा रोडवेज की बस के कमाना मोड़ के पास खेत में पलट जाने से बस में सवार 45 में से करीब एक दर्जन सवारियां घायल हो गई. ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर बस के अंदर घायल सवारियों को बाहर निकाला और उन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी.बस में सवार थे 45 लोग

जानकारी देते हुए रतिया बस अड्डा इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि हरियाणा रोडवेज की एक बस मंगलवार शाम 5:20 पर रतिया से जाखल जाने के लिए करीब 45 सवारियों को लेकर रवाना हुई रतिया बस स्टैंड से रवाना हुई थी. रतिया से करीब 5 किलोमीटर दूर गांव कमाना मोड़ पर सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली को बचाने के चक्कर में बस चालक का संतुलन बिगड़ गया और बस नीचे खेत में जाकर पलट गई.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here