पश्चिमी यमुना नहर से मिली होंडा सिटी कार, सनरूफ में फंसी थी लाश

0
3


पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

हरियाणा (Hariyana) के पश्चिमी यमुना नहर (Western Yamuna Canal) में एक होंडा सिटी (Honda City) कार डूबी मिली.

यमुनानगर. हरियाणा (Hariyana) के पश्चिमी यमुना नहर (Western Yamuna Canal) में एक होंडा सिटी (Honda City) कार डूबी मिली. सूचना मिलने के बाद पुलिस (Police) नगर निगम के गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंच गई और जैसे ही होंडा सिटी नहर से बाहर निकाली गई उसके सनरूफ में एक युवक की लाश फंसी मिली. वाक्या गांव टोडरपुर के पास का है. कार कब कैसे और किस जगह से नहर में गिरी इस बात का खुलासा पुलिस जांच के बाद ही साफ हो पाएगा. पुलिस मृतक का शिनाख्त कर मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस ने गोताखोरों की मदद से कार नहर से बाहर निकाली. शुरुआती जांच में पता चला ​है कि मृतक उत्तरप्रदेश के सहारनपुर का रहने वाला है. ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद सदर यमुनानगर पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से शव व कार को बाहर निकाला गया. मौके पर मौजूद एसएचओ मनोज कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान सहारनपुर के चंद्रनगर निवासी विवेक कुमार के रूप में हुई है. विवेक अवतार लोजस्टिक फर्म में कार चालक था और फर्म के काम से जालंधर गया हुआ था.

हादसे की आशंका
मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस को शक रास्ता भटकने के बाद अनियंत्रित होकर नहर में कार गिरी होगी. परिजनों के बयानों से आगे मामला साफ होने की संभावना है. फिलहाल पुलिस आशंका जता रही है कि जालंधर से लौटते वक्त विवेक रास्ता भटक गया होगा और उसकी कार गांव पांजूपुर के रास्ते से होते हुए अंधेरे या धुंध की वजह से अनियंत्रित होकर पश्चिमी यमुना नहर में गिर गई होगी. बाकी उसके परिजनों के बयानों के बाद पता चल पाएगा कि कार में कितने लोग सवार थे? फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम हाउस रखवा दिया गया है.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here