पप्पू यादव की रिहाई को लेकर उग्र हुआ आंदोलन, जेल भरो प्रदर्शन के दौरान 4500 कार्यकर्ता गिरफ्तार

0
8


पटना. जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव की रिहाई को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर गए. जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज पटना के कोतवाली थाने में ‘जेल भरो’ प्रदर्शन किया. मजिस्ट्रेट ने इस प्रदर्शन को अवैध घोषित करते हुए सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है.

मजिस्ट्रेट ने सभी प्रदर्शनकारियों पर मामला दर्ज करने को कहा

पप्पू यादव की रिहाई की मांग को लेकर रविवार को सैकड़ों की संख्या में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरा आए. इस प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाईं. प्रदर्शन कर रहे ये कार्यकर्ता कोतवाली थाने की ओर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही पुलिस ने उन्हें रोक दिया. मौके पर एएसपी लॉ एंड ऑर्डर एडीएम और भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे. मजिस्ट्रेट इस प्रदर्शन को अवैध घोषित करते हुए सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है.

4500 कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी

जाप प्रवक्ता शाहीन परवेज ने कहा कि पप्पू यादव की रिहाई, पेट्रोल-डीजल के मूल्य पर एक्साइज ड्यूटी खत्म करने, युवा बेरोजगारों को महंगाई भत्ता देने, कोरोना से मृत लोगों के परिवार को 4 लाख की मुआवजा राशि देने, कृषि को मनरेगा से जोड़ने, बाढ़ और जलजमाव का स्थायी समाधान देने की मांग के साथ हजारों की संख्या में नेताओं ने गिरफ्तारी दी है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने साजिश के तहत पप्पू यादव को गिरफ्तार किया है. प्रवक्ता ने कहा कि इस जेल भरो अभियान में सभी जिला अध्यक्ष, सभी प्रकोष्ठों के सदस्यों सहित 4500 कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी दी.

पप्पू यादव की रिहाई तक चलता रहेगा आंदोलन

जाप प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार सरकार ने हमारे नेता को 45 दिनों से जेल में बंद रखा है और हमारे नेता ने जो आंदोलन शुरू किया था उस भ्रष्टाचार का भी खात्मा नहीं हुआ है. जब तक सरकार हमारे नेता को रिहा नहीं करेगी, हमारा आंदोलन जारी रहेगा.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here