पत्नी पर बेवफाई के शक में पति ने की हत्या, दोस्तों ने भी दिया साथ

0
22


बद्दी में हत्या (कॉंसेप्ट इमेज)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर चांपा जिले में पुलिस (Police) ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है. बलौदा थाना क्षेत्र के जंगल में 15 जून की रात लुटेरों द्वारा कार सवार दम्पत्ति से लूटपाट कर महिला की हत्या करने का मामला दर्ज किया गया था.

जांजगीर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर चांपा जिले में पुलिस (Police) ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है. बलौदा थाना क्षेत्र के जंगल में 15 जून की रात लुटेरों द्वारा कार सवार दम्पत्ति से लूटपाट कर महिला की हत्या करने का मामला दर्ज किया गया था. पुलिस का दावा है कि मामले में मृतका का पति ही मुख्य आरोपी है. मृतक महिला दीप्ति सोनी के पति देवेन्द्र सोनी ने तीन दिन पहले से ही, अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर लूटपाट और अपनी पत्नी कि हत्या करने का प्री प्लांनिंग साजिश रचा था. इस प्री प्लानिंग लूटपाट और हत्या को सही दिखाने के लिए आरोपी पति ने थाने में इसे लुटेरों द्वारा लूटपाट कर पत्नी की हत्या किये जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

दरअसल बिलासपुर की रहने वाली दीप्ति सोनी का विवाह बिलासपुर के ही रहने वाले देवेन्द्र सोनी के साथ कुछ वर्षों पूर्व हुआ था. जांजगीर-चांपा की एसपी पारुल माथुर ने बताया कि शादी के कुछ सालों बाद से चरित्र शंका को लेकर दोनों के बीच पारिवारिक कलह शुरू हो गया था. इसके बाद दीप्ति सोनी के पति देवेन्द्र सोनी ने उसका मायके आना जाना भी बंद करा दिया था और इसी आशंका को लेकर देवेन्द्र सोनी ने अपनी पत्नी दीप्ति सोनी की हत्या करने की साजिश रच कर उसकी हत्या कर दी.

दो दोस्तों को भी बनाया आरोपी 

पुलिस के मुताबिक अपनी पत्नी के चरित्र शंका की आग में जल रहे आरोपी पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर अपने साथ साथ अपने और दो साथियों को भी हत्यारा बना दिया है. फिलहाल बलौदा पुलिस टीम ने इस प्री प्लानिंग लूटपाट और हत्या के मास्टर माइंड, आरोपी पति देवेन्द्र सोनी हत्या में उसका साथ देने वाले प्रदीप सोनी और उसकी पत्नी शालू सोनी तीनों को गिरफ्तार कर लिया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here