पटना : गंगहरा घाट में डूबी 16 लोगों से भरी नाव, 14 लोग बचा लिए गए, 2 अब भी लापता

0
2


लापता दोनों लोगों के परिजन घाट पर पहुंच गए हैं.

दानापुर दियारा के गंगहारा घाट में एक नाव डूब गई है. इस नाव पर 16 लोग सवार थे, जिनमें से 14 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है, जबकि 2 लोग लापता बताए जा रहे हैं.

पटना. बिहार की राजधानी पटना के दानापुर के मनेर में एक बड़ा हादसा टल गया. दानापुर दियारा के गंगहारा गांव के पश्चिम में एक नाव डूब गई. यह नाव गंगहरा के घाट में डूबी है. इस नाव पर 16 लोग सवार थे, जिनमें से 14 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है, जबकि 2 लोग लापता बताए जा रहे हैं.

मौके पर मनेर थाने की पुलिस पहुंच चुकी है. स्थानीय युवक चंदन कुमार शर्मा ने बताया कि लापता लोगों में मानस के रहने वाले वीर बहादुर और कुणाल हैं. स्थानीय लोग इन दोनों की तलाश कर रहे हैं. गोताखोर को बुलाने की कोशिश जारी है. पुलिस ने कहा कि ग्रामीणों ने लापता दोनों लोगों को खुद खोजने का प्रयास किया है लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चला है. लापता लोगों के परिजनों को इस हादसे का पता लग चुका है, वे गंगा घाट पर पहुंच चुके हैं और उनका रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम को बुलाने के लिए प्रशासन को सूचना दे दी गई है, लेकिन अभी तक गोताखोर और बचाव दल नही पहुच पाया है.

इस मामले में मनेर थाना अध्यक्ष आलोक कुमार सिंह ने बताया कि 16 लोग नाव पर सवार थे, जिनमें से 14 लोगों को बाहर निकाला गया है, जबकि 2 लोग लापता बताए जा रहे हैं. उनके परिजनों को बुलाया गया है और जांच चल रही है कि आखिर कौन-कौन लापता है. फिलहाल जिला प्रशासन को सूचना दे दी गई है. साथ ही एनडीआरएफ की टीम को भी सूचना दी है. शुक्रवार की सुबह एनडीआरएफ की टीम को बुलाकर शवों का खोजने का काम किया जाएगा.









Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here