पंजाब में हटाया गया वीकेंड और नाइट कर्फ्यू: इंडोर में 100 और आउटडोर में 200 की गैदरिंग की अनुमति; बार, सिनेमा हॉल, रेस्तरां आदि खुल सकेंगे: स्कूल रहेंगे बंद

0
4


  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Punjab Chief Minister Captain Amarinder Singh On Friday Ordered Lifting Of Weekend And Night Curfew, And Allowed Gatherings Of 100 Persons Indoors And 200 Outdoors From Monday

चंडीगढ़3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ये आदेश CM ने DGP को रैली और प्रोटेस्ट मीटिंग्स करते हुए कोविड नियमों की उल्लंघना करने वाले राजनीतिक नेताओं के चालान करने के निर्देश के दौरान दिए।

कोविड पॉजिटिविटी रेट के 0.4 तक गिरते ही पंजाब CM कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वीकेंड और नाइट कर्फ्यू हटाने के ऑर्डर दे दिए हैं। इसके साथ ही सोमवार से किसी भी तरह के कार्यक्रम में इंडोर में 100 और आउटडोर में 200 की गैदरिंग की अनुमति दे दी है। ये आदेश उन्होंने DGP को रैली और प्रोटेस्ट मीटिंग्स करते हुए कोविड नियमों की उल्लंघना करने वाले राजनीतिक नेताओं के चालान करने के निर्देश के दौरान दिए।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने बार, सिनेमा हॉल, रेस्तरां, स्पा, स्विमिंग पूल, जिम,मॉल, स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्सेस, म्यूजियम्स और जू खोलने के आदेश दे दिए हैं बशर्ते स्टाफ के सभी सदस्यों और विजिटर्स को वैक्सीन की कम-से-कम एक डोज लगी हो। फिलहाल स्कूल बंद रहेंगे लेकिन कॉलेज, कोचिंग सेंटर्स और अन्य सभी उच्च संस्थानों को इलाके का DC इस एक सर्टिफिकेट जमा करवा के खोल सकेंगे कि दो हफ्ते पहले टीचिंग, नॉन-टीचिंग स्टाफ और स्टूडेंट्स को वैक्सीन की कम-से-कम एक डोज लगी हो। रिस्ट्रिक्शंस को रिलैक्स करते हुए CM ने कहा कि मास्क का सख्ती से इस्तेमाल सुनिश्चित किया जाए।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here