पंचकूला: दामाद ने ससुर को घर से बाहर खींचकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

0
7


दामाद ने ससुर को पीटा

Panchkula News: मारपीट की ये घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला (Panchkula) जिले में एक दामाद द्वारा ससुर को पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है. मामला जिले के सेक्टर 7 का है. जहं एक दामाद ने पहले अपने ससुर को घर से बाहर खींचा और फिर उसकी पिटाई शुरू कर दी. मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है. वहीं सेक्टर-5 पुलिस ने दामाद के खिलाफ धारा 323, 506, 188, 269, 270 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-7 निवासी मदनलाल जैन ने बताया कि उनकी बेटी की शादी सेक्टर-8 निवासी रोबिन गर्ग के साथ हुई थी. वह उसकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहा था. दोनों के बीच तलाक का केस चल रहा है, जो कि कोर्ट में विचाराधीन है.

गेट के बाहर ले जाकर थप्पड़ मारे

मदनलाल जैन के पुलिस को बताया कि 17 मई की सुबह पौने 9 बजे रोबिन गर्ग अपनी कार से उनके सेक्टर-7 स्थित मकान पर पहुंचा था. घंटी बजते ही मदन लाल जैन जैसे घर से बाहर निकले तो रोबिन गर्ग को गेट पर खड़ा देखा. उन्होंने उससे अंदर आने के लिए कहा, लेकिन रोबिन गर्ग ने उनका हाथ खींच लिया. रोबिन अपने ससुर को गेट के बाहर ले गया और बाहर जाते ही उनको थप्पड़ मारने शुरू कर दिए.पुलिस ने दर्ज किया केस

आरोप है कि रोबिन गर्ग ने मदनलाल जैन का गला दबाने की भी कोशिश की. पिटाई करने की घटना मदन लाल जैन के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. मदन लाल जैन ने रोबिन गर्ग से अपने परिवार को खतरा जताया है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here