‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत से KRK ने लिया ‘पंगा’, अपकमिंग मूवी पर बोले- ‘ये 12वीं फ्लॉप होगी’

0
6


मुंबई. वैसे तो बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हर किसी से पंगा लेती रहती हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस की लाइफ में कोई ऐसा आ गया है जिसने कंगना से पंगा लेने की ठान ली है. ये कोई और नहीं बल्कि फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) हैं. वैसे तो KRK आए दिन किसी न किसी से भिड़ते ही रहते हैं, चाहे वो सलमान खान, मीका सिंह हो या मलाइका-अर्जुन. अब इस कड़ी में कंगना रनौत का नाम भी जुड़ गया है. जी हा! हाल ही एक ट्वीट में कमाल खान ने कंगना रनौत की आने वाली फिल्म को पहले ही फ्लॉप बता दिया है.

दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब एक और पॉलीट‍िकल ड्रामा फिल्‍म का ह‍िस्‍सा बनने जा रही हैं. एक्‍ट्रेस अपनी अगली फिल्‍म में देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के क‍िरदार में नजर आएंगी. कंगना अपनी इस फ‍िल्‍म के लिए खासी एक्‍साइटेड हैं. कंगना ने जैसे ही इस बात की जानकारी दी वैसे ही कमाल खान ने इस फिल्म को लेकर एक कंट्रोवर्सियल ट्वीट कर दिया. KRK ने लिखा, ‘निर्देशक मधुर भंडारकर ने इंदिरा गांधी और आपातकाल पर #InduSarkar फिल्म बनाई, और कुत्ता भी देखने नहीं गया. अब दीदी #KanganaRanaut इसी विषय पर फिल्म बना रही हैं. यानी वह लगातार 12वीं फ्लॉप करना चाहती हैं. उनकी पिछली 11 फिल्में सुपर फ्लॉप रही हैं.’

कमाल खान के इस ट्वीट के बाद कंगना रनौत ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन ‘पंगा क्वीन’ इस ट्वीट पर कैसे रिएक्ट करती हैं ये देखना दिलचस्प होगा. कंगना ने इसी साल की शुरुआत में अपनी इस फिल्‍म की घोषणा की थी और ये भी सफाई दी थी कि उनके ये फिल्‍म बायोपिक नहीं होगी. बल्कि यह एक ‘ग्रैंड पीरियड ड्रामा होगी’. संक्षिप्‍त में कहें तो ये एक ऐसा पॉल‍िट‍िकल ड्रामा होगी जो आज की जनरेशन को वर्तमान भारत के सामाज‍िक-राजनीतिक परिवेश को समझने में मददगार साबित होगी.

दर्शकों को कंगना की आने वाली फिल्‍म ‘थलाइवी’ का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्‍म के ट्रेलर के बाद से ही इसे लेकर खासा एक्‍साइटेमेंट है. कंगना की इस फिल्‍म को एक द‍िन पहले ही सेंसर बोर्ड से ‘यू’ सर्टिफ‍िकेट म‍िला है. कंगना की ये फिल्‍म 23 अप्रैल को ही र‍िलीज होने वाली थी, लेकिन पैनडेम‍िक के हालातों के चलते इसकी र‍िलीज को आगे के लिए टाल द‍िया गया है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here