Advertisement

नेहा कक्कड़ ने शेयर की मायका Vs ससुराल की तस्वीर, बोलीं- ‘रोहनप्रीत ये देखो बेबी…’


(photo credit: instagram/@nehakakkar)

इस मीम में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की दो तस्वीरें हैं, जिनमें से एक में वह काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी में रेड सूट में दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में नेहा कक्कड़ काफी खूबसूरत लग रही हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 18, 2020, 7:51 AM IST

मुंबईः इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) की जज और सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने हाल ही में रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ अपना रिलेशनशिप (Neha Kakkar dating Rohanpreet Singh) कन्फर्म किया है. जब से उन्होंने दुनिया के सामने रोहनप्रीत को लेकर अपने प्यार का इजहार किया है वह आए दिन उनके साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. नेहा सोशल मीडिया पर भी रोहनप्रीत को लेकर प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. इस बीच उन्होंने अपना एक मीम शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस मीम में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Meme) की दो तस्वीरें हैं, जिनमें से एक में वह काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी में रेड सूट में दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में नेहा कक्कड़ काफी खूबसूरत लग रही हैं. इन दोनों फोटो को शेयर करते हुए जहां नेहा के बोल्ड लुक के साथ लिखा है – ‘मायके में नेहा’, तो वहीं दूसरी के साथ लिखा है- ‘ससुराल में नेहा.’ यानि, इन तस्वीरों के साथ नेहा के मायका Vs ससुराल का लुक दिखाने की कोशिश की गई है.

(photo credit: instagram/@nehakakkar)

यह मीम नेहा कक्कड़ ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है और साथ में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह को भी टैग किया है. फोटो के साथ नेहा ने लिखा है- ‘हा हा हा…रोहनप्रीत सिंह ये देखो बेबी.’ बता दें, नेहा कक्कड़ के रोहनप्रीत सिंह से अपना रिलेशनशिप कन्फर्म करने के बाद से ही उनकी शादी को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. नेहा कक्कड़ भी सोशल मीडिया के जरिए कुछ ऐसा ही हिंट देती दिख रही हैं. नेहा ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें से किसी में ‘नेहा वेड्स रोहनप्रीत’ लिखा है तो किसी के साथ उन्होंने कैप्शन के जरिए लोगों को कन्फ्यूज कर रखा है.





Source link

Advertisement
sabhijankari:
Advertisement