नीलकमल सिंह-तृषाकर मधु के भोजपुरी गाने ‘पहिले से जुठ बा’ ने उड़ाया गर्दा, मिले लाखों व्यूज, देखें Video

0
2


नीलकमल सिंह और शिल्पी राज के इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

भोजपुरी (Bhojpuri) सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का एक नया गाना रिलीज हो गया है जिसने रिलीज होते ही लाखों व्यूज यूट्यूब पर हासिल कर लिए हैं. इस नए भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) का नाम है ‘पहिले से जुठ बा’ (Pahile Se Juth Ba). गाने में नीलकमल सिंह के साथ नजर आ रही हैं हॉट एक्ट्रेस तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) और नीलकमल सिंह के साथ इस गाने को गाया है फेमस भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने.

VIDEO | पहिले से जुठ बा | Pahile Se Juth Ba | Neelkamal Singh | Shilpi Raj | Trishakar Madhu | Bhojpuri Hit Song | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में ऐसे कई सिंगर्स हैं जो अपने गजब के गानों के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री पर छाए रहते हैं. अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu), रितेश पांडे (Ritesh Pandey), राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra), गोलू गोल्ड (Golu Gold), गुंजन सिंह (Gunjan Singh), समर सिंह (Samar Singh) जैसे दिग्गज सिंगर्स के गाने बवाल मचा देते हैं. इन्हीं सिंगर्स की लिस्ट में शामिल हैं फेमस सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh). नीलकमल सिंह का नाम आते ही जबरदस्त भोजपुरी गानों की लिस्ट दिमाग में घूमने लगती है. सिंगर के लगभग सभी गाने मिलियन का आंकड़ा पार करते हैं.

अब नीलकमल सिंह का एक नया गाना रिलीज हो गया है जिसने रिलीज होते ही लाखों व्यूज यूट्यूब पर हासिल कर लिए हैं. इस नए भोजपुरी गाने का नाम है ‘पहिले से जुठ बा’ (Pahile Se Juth Ba). इस गाने में नीलकमल सिंह के साथ नजर आ रही हैं हॉट एक्ट्रेस तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) जो अपने डांस से और दिलकश अदाओं से गाने में ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं. नीलकमल सिंह और तृषाकर मधु की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. दोनों अपने पहनावे से रॉकस्टार वाला लुक दे रहे हैं.

Youtube Video

ये सुपरहिट गाना कल यानी 27 मई को ट्रेंडिंग म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. गाने ने पहले ही दिन 3 लाख व्यूज हासिल कर लिए हैं. इस गाने को लिखा है आशुतोष तिवारी ने जबकि म्यूजिक दिया है प्रियांशु सिंह ने. गाने के वीडियो डायरेक्टर पंकज सोनी हैं. आपको बता दें कि इस सुपरहिट गाने में नीलकमल सिंह का साथ दिया है फेमस भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने. शिल्पी के गाने भोजपुरी में धूम मचाते हैं.कुछ वक्त पहले नीलकमल सिंह का एक और बवाल गाना ‘CCTV कैमरा के निगरानी में बानी’ (CCTV Camera Ke Nigrani Me Baani) रिलीज हुआ था जो बेहद लोकप्रिय हुआ. गाने में नीलकमल सिंह के साथ प्रियांशु सिंह नजर आ रही थीं. गाने को भोजपुरिया दर्शकों का खूब प्यार मिला था.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here