नीतू सिंह ने शेयर किया अपनी नातिन का थ्रोबैक वीडियो, नन्हीं समारा जंक फूड न खाने की दे रहीं हैं सलाह

0
1


नीतू सिंह की नातिन का थ्रोबैक वीडियो. (फोटो साभार:neetu54/Instagram)

नीतू सिंह (Neetu Singh) की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) की बेटी समारा बेहद प्यारी और समझदार हैं. नीतू सिंह को अपनी प्यारी नातिन पर इस कदर प्यार आया कि उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू सिंह (Neetu Singh) की लाडली बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) की बेटी समारा कपूर साहनी (Samara Kapoor Sahni) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस थ्रोबैक वीडियो को नीतू सिंह ने शेयर किया है, जिसमें अपनी नातिन की प्यारी और समझदारी भरी बातें सुन निहाल हुए जा रही हैं.

नीतू सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नीतू की नातिन समारा कपूर साहनी लोगों को जंक फूड से दूर रहने और एक्सरसाइज करने की सलाह दे रही हैं. नीतू सिंह ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि ‘यह वीडियो तब बनाया गया था जब हमारी नन्हीं नातिन अपने नाना से मिलने न्यूयॉर्क आई थी’.

इस वीडियो में समारा बता रही हैं कि ‘आज मैं फिटनेस के बारे में बात करने जा रही हूं. अगर आप हेल्दी रहना चाहते हैं, तो आपको बहुत सारी एक्सरसाइज करनी चाहिए और जंक फूड खाना बंद कर देना चाहिए. क्योंकि यह आपके दांतों को नुकसान पहुंचाता है और आपको मोटा बनाता है और बीमार कर देता है. इसलिए जंक फूड खाना बंद करें. एक्सरसाइज करने पर एंडोर्फिन नामक रसायन रिलीज होता है जो आपको खुश रखता है. जंक फूड खाना बंद कर एक्सरसाइज करें’. इस वीडियो पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स लगातार अपना प्यार जताते हुए कमेंट कर रहे हैं. समारा की मम्मी रिद्धिमा ने भी भी प्यार जताया है.

बता दें कि रिद्धिमा कपूर की शादी साल 2006 में दिल्ली के बिजनेसमैन भरत सहानी के साथ हुई. रिद्धिमा और भरत साहनी की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इसके बाद रिद्धिमा और भरत ने लगभग पांच साल तक एक दूसरे को डेट किया. शादी के कुछ सालों बाद रिद्धिमा ने 23 मार्च 2011 को बेटी समारा को जन्म दिया. सोशल मीडिया पर रिद्धिमा बेटी संग पहली फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. समारा नानी नीतू के साथ-साथ मामू रणबीर कपूर की भी दुलारी हैं.









Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here