नीतू कपूर ने ‘याराना’ में अमिताभ बच्चन के लिए कोरियोग्राफ किया था डांस सीक्वेंस, देखें VIDEO

0
1


नीतू ने 1981 में रिलीज अपनी फिल्म ‘याराना’ का एक वीडियो शेयर किया है. (File Photo)

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने कैप्शन में लिखा है, ‘याराना का यह असेंबल बहुत खास है क्योंकि मैंने इसे कोरियोग्राफ किया है’. इसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) नीतू के निर्देशों का पालन करते दिख रहे हैं. वह वीडियो में उनके साथ अपने स्टेप मैच करती हुई दिख रही हैं.

मुंबई. एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अपने दिवंगत पति और एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की यादें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. पिछले साल ऋषि कपूर की दर्दनाक मौत हो गई थी. वे अपने फैंस और परिवार के लिए उनकी यादों को जिंदा रखती हैं. नीतू को अक्सर उनके थ्रोबैक वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है जो बॉलीवुड में उनके उल्लेखनीय सफर को एक साथ दिखाते हैं.

एक्ट्रेस ने हाल ही में 1981 में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘याराना’ का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें नीतू को अमिताभ बच्चन के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने खूबसूरती से कोरियोग्राफ किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को कैप्शन दिया है, ‘याराना का यह असेंबल बहुत खास है क्योंकि मैंने इसे कोरियोग्राफ किया है’. वीडियो में, बिग बी को नीतू के निर्देशों का पालन करते हुए देखा जा सकता है, जबकि वह खुशी से उनकी प्रशंसा करती है. वह वीडियो में उनके साथ अपने स्टेप मैच करती हुई दिख रही हैं.

नीतू की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने दिल वाले इमोजी के साथ उनके वीडियो पर कमेंट किया है.  नेटिजन्स वीडियो और इसके पीछे की कहानी को लाइक कर रहे हैं. इस वीडियो की प्रशंसा में एक फैन ने लिखा है, ‘ओह यह बहुत सुंदर है. आपके बारे में बहुत सारे पहलू हैं जिन्हें निश्चित रूप से कम आंका गया है.. इसके बारे में कभी नहीं पता था, यह बहुत प्यारा है, मुझे लगता है कि ऐसा कुछ भी नहीं है जो आप नहीं कर सकती.’

नीतू अक्सर अपने फैंस को पुरानी यादों की ट्रिप पर ले जाती हैं जो उन्हें अच्छी तरह से जोड़े रखता है और उन अनमोल पलों को बताता है, जिन्हें वह संजोती है. काम के मोर्चे की बात करें तो, नीतू अगली बार वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर के साथ ‘जुग जुग जीयो’ में दिखाई देंगी. जल्द ही फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू होने की संभावना है.









Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here