नियमों का लगातार हो रहा उल्लंघन: महामारी में भी हुक्का पिलाने से बाज नहीं आ रहे शहर के हुक्का बार, सोमवार को एक और बार हुआ सील

0
2


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंडीगढ़29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सेक्टर 26 स्थित ए स्टेट ऑफ डांस रेस्टोरेंट में सोमवार को जब एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट विश्वजीत अरोड़ा ने थाना पुलिस को साथ लेकर क्लब में रेड की तो पाया कि क्लब में मौजूद लोगों को हुक्का सर्व किया जा रहा था।

रविवार को सेक्टर 9 में पाइप एंड बैरल बार के सील होने के बाद भी लोगों को हुक्का परोसने वाले बार मालिक बाज नहीं आ रहे है। अब सेक्टर 26 थाना पुलिस ने एक हुक्का बार के तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है। वहीं, हुक्का पिलाते पकड़े गए बार को तीन दिन के लिए सील कर दिया गया है।

बार के तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार कर बाद में बेल पर छोड़ दिया गया है। आरोपियों की पहचान हिमाचल के मंडी में रहने वाले मैनेजर सुरेश कुमार, मनीमाजरा के रहने वाले कैशियर साहिल वालिया और नयागांव के रहने वाले वर्कर दीपक शर्मा के रूप में हुई है।

सेक्टर 26 स्थित ए स्टेट ऑफ डांस रेस्टोरेंट में सोमवार को जब एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट विश्वजीत अरोड़ा ने थाना पुलिस को साथ लेकर क्लब में रेड की तो पाया कि क्लब में मौजूद लोगों को हुक्का सर्व किया जा रहा था। इसके बाद क्लब को तुरंत सील कर आरोपियों के खिलाफ पेंडेमिक एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया।

हुक्का पिलाने से महामारी में क्यों है खतरा

हुक्के की प्रशासन द्वारा अभी तक कोई भी परमिशन जारी नहीं की गई है। हुक्का पिलाने का डर इसलिए है, क्योंकि इस समय देश में कोरोना महामारी फैली हुई है। हुक्के जब भी पिया जाता है तो एक से ज्यादा लोग पीते है। ऐसे में कोरोना के फैलने का खतरा बढ़ जाता है। इसके चलते इस पर एक्शन लिया जा रहा है। सबसे ज्यादा हुक्का पिलाने वालों के खिलाफ मामले सेक्टर 26 थाना पुलिस और सेक्टर 9 थाना पुलिस दर्ज कर रही है।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here