नन्हे रणबीर कपूर ने जब न्यूयॉर्क में बुला ली थी फायर ब्रिगेड, मां नीतू कपूर ने शेयर किया शरारती किस्सा

0
5


मुंबईः दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) हाल ही में डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4) के एक एपिसोड में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंची थीं. इस एपिसोड में, कंटेस्टेंट्स ने उनके फेमस सॉन्ग्स पर परफॉर्मेंस दी, जिसे देखकर नीतू कपूर बेहद खुश नजर आईं. शो के दौरान उन्होंने अपने जीवन के साथ-साथ अपने परिवार के सदस्यों और फिल्मी करियर के बारे में कई किस्से शेयर किए. शो में नीतू कपूर ने बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बचपन से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया.

नीतू कपूर ने बताया कि कैसे एक बार न्यूयॉर्क में उनके घर में रणबीर कपूर ने झूठ बोलकर फायर ब्रिगेड बुला ली थी. उन्होंने कहा- ‘रणबीर ने घर में एक फायर अलार्म देखा और उसे बजा दिया, जिसके बाद फायर ब्रिगेड घर आ गई.’ नीतू कहती हैं- ‘उसने देखा और सोचा क्या होगा अगर में इसको दबाऊंगा. और उसने इसे दबा दिया. अलार्म बजते ही फायर ब्रिगेड आ गई और रणबीर डर गया.’

नीतू कपूर आगे कहती हैं- ‘उसने किसी को इस बारे में नहीं बताया और अपनी दादी के पास जाकर बोला- मैंने किया किसी को बताना मत.’ नीतू ने भी शो में अपने बेटे से एक सुपरफैन से भी बात की. कंटेस्टेंट अंशिका राजपूत ने नीतू को बताया कि रणबीर कपूर उनके फेवरेट एक्टर हैं, जिसके बाद उन्होंने उन्हें कॉल किया.

बर्फी अभिनेता ने अनिष्का से कहा, “मैं 100 प्रतिशत बहुत जल्दी आऊंगा, लेकिन उससे पहले मैं आपसे भी मिलूंगा. बहुत-बहुत धन्यवाद और शुभकामनाएं.” शो में नीतू कपूर ने ‘जग्गा जासूस’ के डायरेक्टर अनुराग बासु के साथ बेटे रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के सॉन्ग ‘गलती से मिस्टेक’ पर डांस भी किया. अनुराग बासु शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर के साथ इस शो को जज करते हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here