नगर निगम भर्ती मामला: प्रशासक को पार्षदों का लेटर-आउटसोर्स पर रखे जाने वाले कर्मियों में अपने खास को रखने का चल रहा है सिस्टम,करें इंक्वायरी

0
1


  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • The System Is Going On To Keep The Administrator In The Workers Who Are Kept On The Outsourced Letter outsourced Councilors, Do The Inquiry

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंडीगढ़3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

लीडर ऑफ ऑपोजीशन दविंदर सिंह बबला और अन्य पार्षदों द्वारा जारी इस लेटर में लिखा है कि पहले भी बिना टेस्ट के 112 लोग इसी तरह से रखे गए हैं और अब फिर से 150 लोगों की लिस्ट कमीश्नर को भेज दी गई है।

नगर निगम में आउटसोर्स पर रखे जाने वाले कर्मियों पर अपने खास को रखवाने का जो पूरा सिस्टम चल रहा है उस पर कांग्रेस पार्षदों ने शनिवार को प्रशासक से इंक्वायरी करवाने की मांग की है। प्रशासक वीपी सिंह बदनोर को लिखी एक चिट्‌ठी में पार्षदों ने कहा है कि बिना टेस्ट ड्राइवर रखेंगे तो सुरक्षा की जिम्मेदारी किसकी होगी?

पार्षदों ने कहा है कि अखबार के माध्यम से पढ़ा है कि किस तरह भाजपा के मेयर और नगर निगम को लूट रहे हैं। कूड़े की गाड़ियों के लिए ड्राइवर रखने के लिए कोई नियम फॉलो नहीं किया जा रहा है। हर किसी ने अपनी लिस्ट बना ली है और बिना टेस्ट ड्राइवर रखे जा रहे हैं। कुछ लोग तो ड्राइवर रखने के लाख-लाख रुपए मांग रहे हैं।

लीडर ऑफ ऑपोजीशन और अन्य पार्षदों द्वारा जारी इस लेटर में लिखा है कि पहले भी बिना टेस्ट के 112 लोग इसी तरह से रखे गए हैं और अब फिर से 150 लोगों की लिस्ट कमीश्नर को भेज दी गई है। इसी तरह दूसरे डिपार्टमेंट में भी कर्मचारियों की भर्तियों में नियमों को नजरअंदाज किया जा रहा है। सब जगह लूटपाट चल रही है।

सभी भाजपा पार्षद मिलकर शहर की जनता को लूट रहे हैं । कोई टैक्स नही छोड़ा जो चंडीगढ़ की जनता पर नहीं लगाया। चंडीगढ़ के पार्कों का हाल देखो । शहर की लाइटों का हाल देखो जो चंडीगढ़ आज से 10 साल पहले सफाई में नंबर एक रैंकिंग पर था वह अब 23वें नंबर पर आ गया है।

आरोप लगाते हुए लिखा है कि अब भाजपा मेयर किसी एसई को एमसी में लाने के लिए फिर नियमों का उल्लघंन कर रहे हैं क्योंकि ये वो ही एसई हैं जिसने नगर निगम मे रहते हुए सेक्टर-17 मे पार्किंग को बनवाया था जो आज तक विवादों मे घिरी हुई है। ये लैटर कांग्रेसी पार्षदों गुरबख्श रावत, सतीश कैंथ,शीला फूल सिंह, रविंद्र कौर गुजराल और देविंद्र बबला की तरफ से प्रशासक को भेजा गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here