नए Firefox के लिए हो जाइए तैयार, जून में लॉन्च होगा नया ब्राउजर

0
2


मोजिला फायरफॉक्स

मोजिला ने अपने ब्राउजर में कुछ नए फीचर्स जोड़े हैं जिनमें पिक्चर-इन-पिक्चर और कुकी ट्रैकिंग को रोकने के लिए नई प्राइवेसी प्रोटेक्शन शामिल हैं.

नई दिल्ली. दुनिया के मशहूर ब्राउजर मोजिला फायरफॉक्स (Mozilla Firefox) ने घोषणा की है कि वह एक नया फायरफॉक्स (New Firefox) लॉन्च करेगा. विश्व स्तर पर सबसे पसंदीदा ब्राउजरों में से एक मोजिला ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी. कंपनी ने ट्वीट कर कहा, ”आप रास्ते में सुधार किए बिना एक ब्राउजर के रूप में 20 साल तक नहीं टिकते. तो 1 जून को ठीक यही हम कर रहे हैं. नए फायरफॉक्स के लिए तैयार हो जाइए.”

मोजिला ने अपने ब्राउजर में कुछ नए फीचर्स जोड़े हैं जिनमें पिक्चर-इन-पिक्चर और कुकी ट्रैकिंग को रोकने के लिए नई प्राइवेसी प्रोटेक्शन शामिल हैं. मोजिला ने पिक्चर व्यू में कई तस्वीरें जोड़ीं जो मैक, लिनक्स और विंडोज पर उपलब्ध हैं और इसमें फास्ट-फॉरवर्ड और रिवाइंड के लिए कीबोर्ड कंट्रोल शामिल हैं.ये भी पढ़ें- Flipkart 19 May: ऐप पर पांच आसान सवालों के सही जवाब देकर घर बैठे जीतें ढेरों इनाम और डिस्काउंट वाउचर कंपनी ने एक ब्लॉग में कहा, ”हम फायरफॉक्स के लिए टोटल कुकी प्रोटेक्शन की घोषणा कर रहे हैं, जो आपकी प्राइवेसी की रक्षा के लिए हमारे काम में एक मील का पत्थर है. टोटल कुकी प्रोटेक्शन प्रत्येक वेबसाइट के लिए एक अलग कुकी जार बनाकर कुकीज को वेब पर आपको ट्रैक करने से रोकता है. टोटल कुकी प्रोटेक्शन ईटीपी नामक प्राइवेसी सुरक्षा के हमारे सूट में शामिल हो जाता है. पिछले महीने की सुपर कुकी सुरक्षा के साथ टोटल कुकी प्रोटेक्शन में, फायरफॉक्स अब कुकी ट्रैकिंग के खिलाफ बहुत मजबूत है. यह ईटीपी स्ट्रिक्ट मोड में डेस्कटॉप और एंड्रॉयड दोनों वर्जन में उपलब्ध होगा.”









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here