‘दोस्ताना 2’ और ‘फ्रेडी’ के बाद एक और फिल्म से बाहर हुए कार्तिक आर्यन! मेकर्स ने दी सफाई

0
3


कार्तिक आर्यन के हाथ से एक और फिल्म चली गई है. फोटो साभार: @KartikAaryan instagram

कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) का समय कुछ ठीक नहीं चल रहा है. एक के बाद एक एक्टर के हाथ से फिल्में निकलती जा रही हैं. कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) के हाथों से एक और फिल्म चली गई है.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) का समय कुछ ठीक नहीं चल रहा है. एक के बाद एक एक्टर के हाथ से फिल्में निकलती जा रही हैं. करण जौहर (Karan Johar) की धर्मा प्रोडक्शंस के बाद कार्तिक आर्यन ने शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को छोड़ दिया और फिल्म ‘फ्रेडी’ का साइनिंग अमाउंट भी वापस कर दिया. अब खबर है कि कार्तिक के हाथ से एक और फिल्म चली गई है. हालांकि, फिल्म मेकर्स ने इसपर अपनी सफाई दी है.

HT में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) के हाथों से एक और फिल्म चली गई है. फिल्ममेकर आनंद एल राय की अनटाइल्ड फिल्म से कार्तिक आर्यन को आउट कर दिया गया है. यह एक गैंगस्टर फिल्म है लेकिन अब कार्तिक इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे. खबर के अनुसार आनंद के साथ कार्तिक की बातचीत अगले स्तर तक पहुंच गई थी. स्क्रिप्ट को पढ़ने से लेकर उसका नैरेशन तक दे दिया गया था लेकिन इससे पहले वो फिल्म साइन करते, चीजें नहीं हुईं. हालांकि इसके पीछे की वजह के बारे में अभी पता नहीं चला है.

मामले के सामने आने के बाद फिल्म प्रवाक्ता ने इसपर बयान जारी कर इसे अफवाह बताया है. जारी किए स्टेटमेंट में कहा गया कि, ये सब आधारहीन बातें हैं. हम कार्तिक से मिले हैं और वो एक अलग फ़िल्म है जिसपर अभी बातें चल रही हैं. जबकि, आयुष्मान के साथ हमारी दूसरी फिल्म है, और इन दोनों बातों को पूरी तरह मिला दिया गया है.

बता दें कि इस साल की शुरुआत में, कार्तिक आर्यन करण जौहर द्वारा निर्मित ‘दोस्ताना 2’ से बाहर होने के लिए सुर्खियों में आए थे. एक्टर ने जान्हवी कपूर के साथ फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर शूटिंग की थी, लेकिन क्रिएटिव इशू के कारण कोलिन डीकुन्हा के निर्देशन वाली इस फिल्म से उन्होंने बाहर निकलने का फैसला किया.चर्चा है कि राजकुमार राव इस फिल्म में कार्तिक की जगह लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिलहाल कार्तिक के पास कियारा आडवाणी के साथ अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी ‘भूल भुलैया 2’ है. इसके अलावा उन्होंने रोहित धवन की फिल्म के लिए भी साइन अप किया है, जो अभी प्री-प्रोडक्शन में है. रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित कार्तिक स्टारर फिल्म ‘धमाका’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here