दोनों हाथों में पिस्टल लेकर बाउंसर तीर्थ को गोली मारने पहुंचा मॉन्टी शाह, तीर्थ ने ऑफिस में छिपकर बचाई जान

0
1


  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Monty Shah Arrives To Shoot Bouncer Teerth With Pistol In Both Hands, Teertha Saves His Life By Hiding In Office

चंडीगढ़20 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

तीर्थ को ललकारने लगा मॉन्टी, एक गोली चलाकर मौके से हो गया फरार

  • शनिवार को सोपू नेता का हुआ मर्डर
  • रविवार को डिस्क के बाहर चली गोली
  • रविवार रात को बुड़ैल पहुंचा गैंगस्टर

(संजीव महाजन) चंडीगढ़ में गैंगस्टर्स सरेआम गोली चला रहे हैं और बड़े आराम से बचकर निकल भी जा रहे हैं। अब चंडीगढ़ पुलिस बाद में कागजी कार्रवाई करने के लिए ही रह गई है, क्योंकि लगातार दो दिन से शहर में गोलियां चल रही हैं और पुलिस के हाथ एक भी आरोपी नहीं लगा है।

मतलब गोली चलाने वाले बेखौफ हैं और पुलिस सुस्त। इसी के चलते ही थाना इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस के वॉन्टेड आरोपी गुरलाल बराड़ की हत्या उसी थाना क्षेत्र में हुई। इसके अलावा थाना 34 का वॉन्टेड आरोपी मॉन्टी शाह हाथ में दो पिस्टलें थामकर इसी थाना एरिया में घूमता रहा। मॉन्टी रविवार रात 11 बजे बाउंसर तीर्थ को गोली मारने के लिए आया था।

जिस ऑफिस में फाइनेंसर सोनू शाह की हत्या हुई थी, उसी ऑफिस में तीर्थ मौजूद था। लेकिन तीर्थ ने मॉन्टी को पहले ही देख लिया और ऑफिस में घुस गया। इसके बाद मॉन्टी एक गोली चलाकर मौके से भाग निकला। पुलिस ने तीर्थ की शिकायत पर मॉन्टी शाह के खिलाफ गोली चलाने और हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है। अभी उसे पकड़ा नहीं जा सका है।

चर्चा है कि सोनू शाह के कत्ल के बाद मॉन्टी शहर में अपना वर्चस्व बनाना चाहता है, जबकि इसमें उसकी राह में तीर्थ कांटा है। तीर्थ शुरू से सोनू शाह के साथ रहा है और आज भी उसके परिवार का पूरा सहयोग कर रहा है। तीर्थ अगर मॉन्टी शाह को न देख लेता तो शहर में लगातार तीसरी बड़ी वारदात को होना तय था।

वहीं, सेक्टर-9 में रविवार रात डिस्क के बाहर गोली चली थी, जो एक युवक की जांघ पर लगी थी। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि सौरभ गुज्जर एक अन्य युवक के साथ डिस्क में डांस फ्लोर पर नाच रहा था। उनके नाच पर आरोपियों ने पैसे वारने शुरू कर दिए।

सौरभ ने इसका विरोध जताया तो आरोपी ने कहा कि यह पैसे वे नीचे से उठाकर रख ले। सौरभ ने जब कहा कि ये पैसे तुम्ही रख लो तो इस पर आरोपी सागर ने सौरभ के मुंह पर थप्पड़ जड़ दिए थे। इसके बाद ही डिस्क के बाहर गोली चली।

सामने से आ रहे मॉन्टी को देख लिया था तीर्थ ने

रविवार रात 11:30 बजे मॉन्टी शाह कार लेकर सेक्टर-45 के गांव बुड़ैल पहुंचा। गली में कार खड़ी कर पैदल ही सोनू शाह के दफ्तर के सामने पहुंचा। तीर्थ ऑफिस के बाहर खड़े होकर फोन सुन रहा था। उसने मॉन्टी को सामने से आता देख लिया। वह समझ गया था कि कुछ गलत होने वाला है।

जान बचाने के लिए भागकर ऑफिस के अंदर घुस गया तीर्थ

मॉन्टी शाह को देखकर तीर्थ भागकर ऑफिस के अंदर जा पहुंचा। यहां पर प्रवीण शाह और उसके दोस्त मौजूद थे। उधर, मॉन्टी ने भी अपनी स्पीड बढ़ाई और दौड़कर ऑफिस के आगे जा पहुंचा। तीर्थ को ललकारने लगा मॉन्टी, एक गोली चलाकर मौके से हो गया फरार 11 बजकर 31 मिनट और 51 सेकेंड पर मॉन्टी ने दफ्तर के बाहर दोनों हाथों में पिस्टलें लेकर तीर्थ को ललकारना शुरू किया। 11:32 बजे जाते हुए मॉन्टी ने एक गोली चलाई और इसके बाद गली से भागता हुआ सामने खड़ी अपनी गाड़ी में बैठकर फरार हो गया।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here