देश के मॉडर्नाइजेशन को देशवासी कुबूलने लगे हैं, इसलिए अब घर उनके लिए गौरव बन गए हैं

0
2


  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • The Countrymen Have Started Accepting The Modernization Of The Country, So Now Houses Have Become A Pride For Them,says Rajan Mehta And Sujata.

चंडीगढ़एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ आर्किटेक्ट के 20 आर्किटेक्ट व इंटीरियर डिजाइनर के साथ इंटरेक्टिव सेशन में फ्लोर , वाल्स ,विंडोज, डाइनिंग ,बेड, लिविंग एरिया की ड्रेसिंग पर इस जोड़ी ने बात की।

  • कहते हैं सलमान खान,सुष्मिता सेन और हेमा मालिनी जैसे सेलिब्रिटीज के घरों की फैशन डिजाइनर जोड़ी सुजाता व राजन मेहता
  • शनिवार को दोनों शहर में थे और यहां के आर्किटेक्ट्स व इंटीरियर डिजाइनर्स से रूबरू हुए

जैसे-जैसे देश के लोगों का इंटरनेशनल एक्सपोजर बढ़ रहा है और हर जेनरेशन का एक्सपोजर इंटरनेट से हो रहा है। वे हर मामले में ज्यादा सचेत हो गए हैं और इसका बखूबी असर उनके घरों पर भी पड़ा है। अब लोग अपने घर को अपना गौरव मानते हैं। इसलिए जिस तरह अपनी ड्रेसेस, फुटवियर्स,जूलरी और हेयरडूज को लेकर अवेयर हैं। ठीक उसी तरह वे अपने घर को भी अब संवारने से गुरेज नहीं करते फिर चाहे इसके लिए कितने ही पैसे क्यों न खर्च करने पड़ें।

शनिवार को शहर के आर्किटेक्ट्स और इंटीरियर डिजाइनर्स से मुलाकात करने के लिए मुंबई बेस्ड सेलिब्रिटी होम फैशन डिजाइनर जोड़ी सुजाता व राजन मेहता शहर में थे। इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ आर्किटेक्ट के 20 आर्किटेक्ट व इंटीरियर डिजाइनर के साथ इंटरेक्टिव सेशन में फ्लोर,वाल्स ,विंडोज, डाइनिंग ,बेड, लिविंग एरिया की ड्रेसिंग पर इन्होंने बात की। यह कपल पिछले 30 साल से इस इंडस्ट्री से जुड़ा है । ये इनका शौक ही था जो इन्हें इस ओर ले आया और दोनों देश-विदेश में कमर्शियल और रेजिडेंशियल प्रॉपर्टीज की ड्रेसिंग करने लगे। देश में ताज ग्रुप सहित कई फाइव स्टार प्रॉपर्टीज को सजाया है।

वरना रजत यूं तो अकाउंटेंट थे और सुजाता ने मैनेजमेंट की पढ़ाई की। घर सजाने का इतना शौक था कि पहले अपने घराें की ड्रेसिंग की, फिर दोस्तों की और फिर इन्हें देश की नामी कमर्शियल प्रॉपर्टीज की ड्रेसिंग का मौका मिला। सलमान खान,सुष्मिता सेन और हेमा मालिनी जैसे सेलिब्रिटीज के घरों की ड्रेसिंग की और यूके में भी एक प्रॉपर्टी की ड्रेसिंग की।

बताते हैं कि हम कस्टमर के बजट को ध्यान में रखकर ही उसे कस्टमाइज सर्विस देते हैं। अगर कस्टमर अपनी प्रॉपर्टी की डिजाइनिंग का सारा जिम्मा हमें सौंप दे तो हम मैजिक करके दिखा देते हैं। यंगस्टर्स का एक्सपोजर इंटरनेशनल लेवल पर हो रहा है, वे घरों में ही पार्टीज कर रहे हैं और इसके कारण शो ऑफ भी बढ़ गया है। ऐसे में अब वे अपने घर में हैप्पीनेस के साथ क्लास भी चाहते हैं। बोले, हम लोगों की चॉइस, उनके वास्तु,पर्सनेलिटी,लोकल माहोल को देखकर उनके घरों को डिजाइन करते हैं।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here