देखें ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से शेयर की गई अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की थ्रोबैक इमेज

0
3


फोटो में अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के सिनेमैटोग्राफर राहुल शर्मा भारी बर्फबारी के बीच पोज दे रहे हैं. (Photo: @rahulsharmaworks/Instagram)

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की शूटिंग 2018 में बुल्गारिया में शुरू हुई और मुंबई, वाराणसी और देश के अन्य स्थानों में इसकी शूटिंग कर ली गई है. फिल्म शूटिंग के आखिरी चरण में है. हालांकि फिल्म की रिलीज नई तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है.

मुंबई. बॉलीवुड डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की आगामी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) हाल के दिनों में सबसे अधिक डिलेड और प्रत्याशित बॉलीवुड फिल्मों में से एक है. यह फंतासी ड्रामा बड़े पर्दे पर रियल लाइफ के कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की पहली फिल्म है. जब उन्होंने 2018 में शूटिंग शुरू की तो उन्हें ब्रह्मास्त्र के सेट पर ही एक-दूसरे से प्यार हो गया. रणबीर कपूर, आलिया और अयान की एक ऐसी अनदेखी थ्रोबैक इमेज सामने आई है, जिसमें वे दोनों फिल्म के एरियल सिनेमैटोग्राफर राहुल शर्मा के साथ पोज दे रहे हैं. हिमाचल प्रदेश की स्पीति वैली में क्लिक की गई इस फोटो में चारों भारी बर्फबारी के बीच पोज देते नजर आ रहे हैं. ब्लैक विंटर आउटफिट में रणबीर हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं, उनके गले में एक ब्रिक रेड शॉल है, जबकि आलिया नियॉन ग्रीन हैवी विंटर जैकेट और ब्लैक ग्लव्स में नजर आ रही हैं. वहीं, फोटो में अयान ने व्हाइट विंटर जैकेट पहनी हुई है.

राहुल शर्मा की पोस्ट.

राहुल शर्मा ने फोटो को कैप्शन के साथ शेयर करते हुए लिखा है, ‘शूटिंग फॉर ब्रह्मास्त्र.’ ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी, डिंपल कपाड़िया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. प्रोड्यूसर करण जौहर ने पहले खुलासा किया था कि शाहरुख खान इस फिल्म में स्पेशल अपियरेंस के रोल में दिखाई देंगे.फिल्म की शूटिंग 2018 में बुल्गारिया में शुरू हुई और उन्होंने मुंबई, वाराणसी और देश के अन्य स्थानों में शूटिंग कर ली है. ‘ब्रह्मास्त्र’ अपनी शूटिंग के आखिरी चरण में है, जैसा कि कुछ महीने पहले आलिया ने घोषणा की थी. हालांकि फिल्म की रिलीज नई तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here