दुस्साहस: कार ठीक करवाने मिस्त्री के पास पहुंचे युवक पर बरसाई गोलियां, पैर में लगने से घायल, ग्रामीण पहुंचे तब तक फरार हो गए हमलावर

0
6


फरीदाबाद17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अस्पताल में भर्ती, पीड़ित ने बताया कि मुझे नहीं पता कि गोली क्यों मारी गई।

कार ठीक करवाने मिस्त्री के पास पहुंचे एक युवक को मिस्त्री और उसके सहयोगियों ने गोली मार दी। गोली पैर में लगने के कारण युवक घायल हो गया। गोली की आवाज सुनकर जब तक लोग मौके पर पहुंचते, हमलावर फरार हो गए थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है। पीड़ित का कहना है कि उसकी किसी से कोई रंजिश भी नहीं है। उन्हें गोली क्यों मारी गयी कुछ पता नहीं।

गांव नरहावली निवासी रविन्द्र उर्फ भोलू ने छांयसा पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह अपनी आल्टो कार को ठीक कराने के लिए गांव पन्हेड़ा खुर्द निवासी राहुल उर्फ हुररा की दुकान पर दिए थे। शुक्रवार को उनके पास अभिषेक उर्फ अब्बू के मोबाइल से मिस्त्री राहुल उर्फ हुररा ने बात की और गाड़ी ठीक करने के पैसे मंगवाए। पीड़ित गाड़ी के पैसे लेकर शाम करीब 4 बजे मिस्त्री की दुकान पर पहुंच गए। वहां पर मिस्त्री के छोटे भाई आकाश से बातचीत होने लगी। इसी दौरान गांव पन्हैड़ा खुर्द के अन्दर से एक बाइक पर चार लड़के अभिषेक उर्फ अब्बू निवासी जोनापुर, गौरव उर्फ गुज्जर निवासी पन्हैड़ा कलां व अभिषेक उर्फ अब्बू का छोटा मामा आए।

बाइक से उतरते ही अभिषेक उर्फ अब्बू ने अपने हाथ में लिए तमंचे से सीधी गोली मार दी। गोली रविंद्र के बाएं पैर में लगी। वह जमीन पर गिर पड़ा। जब खड़ा होने की कोशिश की तो मिस्त्री राहुल उर्फ हुररा ने भी अपने हाथ में लिए तमंचा गौरव उर्फ गुज्जर को दिया और कहा कि इसे जान से खत्म कर दो। गौरव ने भी गोली चलाई लेकिन वह बच गया। गोली चलने की आवाज सुनकर राहगीर और दुकानदार आ गए। जिनको देखकर चारों हमलावर फरार हो गए। घायल रविंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here