दुर्घटना का बहाना बना बस में की थी लूटपाट, पुलिस ने दो नाबालिग समेत तीन आरोपी पकड़े

0
1


  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • The Bus Was Robbed As An Excuse For Accident, The Police Arrested Three Accused Including Two Minors

नई दिल्ली6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

देश बंधु गुप्ता रोड इलाके में बस के अंदर हुई लूटपाट के मामले दो नाबालिग सहित तीन बदमाशों को पकड़ा है। बालिग आरोपी की पहचान फैज रोड निवासी प्रभात के तौर पर हुई। इसके पास से नकदी, मोबाइल और वारदात में प्रयुक्त स्कूटी बरामद की है। पुलिस ने बताया गणेश ट्रेवल की बस 30 अक्टूबर को कश्मीरी गेट से जोधपुर के लिए रवाना हुई थी।

शाम करीब 5.45 बजे जब बस फैज रोड स्थित कालका दास चौक के पास पहुंच गई। रेड लाइट पर खड़ी थी। इस दौरान एक स्कूटी पर सवार तीन युवक उल्टी दिशा से आए, जिन्होंने स्कूटी को जानबूझ कर बस से टकरा दिया। बस में 20 यात्री, चालक गणेश दास, सहचालक राकेश विश्नोई और खलासी मेमा राम मौजूद थे। युवक खलासी हेमा राम से गाली-गलौच करने लगे।

बस कर्मियों ने उन्हें समझाना चाहा तो तीनों ने बस में पथराव कर दिया। इस वजह से बस क्षतिग्रस्त हो गई। बस कर्मियों ने लड़कों रोकने का प्रयास किया तो तीनों ने ड्राइवर, सहचालक और खलासी के साथ मारपीट शुरू कर दी। खलासी हेमा राम के सिर में गंभीर चोट आई। इसी बीच तीनों बदमाश बस में चढ़ गए।

जिन्होंने करीब 20 हजार रुपये से भरा किराए वाला बैग के अलावा बस कर्मियों के दो फोन लेकर फरार लूट लिए। घटना की सूचना पर पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान आरोपियों के बारे में जानकारी मिल गई, जिसके बाद शनिवार को फैज रोड इलाके से तीन बदमाशों को धर दबोचा।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here