दिवाली पर कोरोना से पंगा लेने आ रही ‘सूरज पर मंगल भारी’

0
1


दिलजीत व मनोज

मनोज बाजपेई, पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ और दंगल फेम फातिमा सना शेख अभिनीत सूरज पर मंगल भारी दिवाली के मौके पर 13 नवंबर को थियेटर्स में रिलीज होगी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 15, 2020, 1:17 AM IST

मुंबई. जहां, कोरोनाकाल में लॉकडाउन के छह माह बाद दिवाली के मौके पर बॉलीवुड फैंस का मनोरंजन करने फैमिली एंटरटेनमेंट फिल्म सूरज पर मंगल थिएटर्स में ब्रेक होने जा रही है. कोरोना के चलते हजारों मौतें और लाखों मरीजों की पीड़ा और लॉकडाउन की बंदिश से परेशान बॉलीवुड फैंस को गुदगुदाने के दिन लौटने वाले हैं. भले ही ओटीटी के जरिए वेबदुनिया पर बॉलीवुड फिल्मों का दखल बना रहा है, लेकिन थिएटर में फिल्म का मजा रियल फैंस को अब तक नहीं मिला. ऐसे में हंसी और मनोरंजन से भरपूर इंटरटेनर की कमी दूर करने के लिए ज़ी स्टूडियोज ने कॉमेडी फिल्म सूरज पर मंगल भारी का पोस्टर लॉन्च करते हुए रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

मनोज बाजपेई, पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ और दंगल फेम फातिमा सना शेख अभिनीत सूरज पर मंगल भारी दिवाली के मौके पर 13 नवंबर को थियेटर्स में रिलीज होगी. फिल्म में अन्नू कपूर, मनोज पाहवा, सीमा पाहवा, सुप्रिया पिलगांवकर, नेहा पेंडसे, मनोज शर्मा, नीरज सूद, अभिषेक बनर्जी, करिश्मा तन्ना और विजयराज जैसे कलाकार नजर आएंगे. फिल्म का प्लॉट एक वेडिंग डिटेक्टिव पर बेस्ड है. निर्माताओं का दावा है कि इसकी कहानी जल्द मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ के बीच चूहे-बिल्ली के खेल में बदलकर दर्शकों को ठहाके लगाने पर मजबूर कर देगी. फिल्म के 90 के दशक की प्रेम कहानी का प्लॉट दर्शकों के दिलों को जरूर छुएगा.

फिल्म के स्नैप्स शॉट में फातिमा लाल साड़ी में खूबसूरत तो मनोज बाजपेई और दिलजीत ट्रेन पर फंकी मूड में नजर आ रहे हैं. अब फिल्म दर्शकों को कितनी फनी महसूस कराती है यह मालूम करने के लिए 13 नवंबर तक का इंतजार करना होगा. उम्मीद है नवरात्रि तक निर्माता इसका ट्रेलर भी रिलीज करें. कुछ भी हो लॉकडाउन से बेहाल बॉलीवुड को दिवाली पर सूरज पर मंगल भारी के लिए दर्शकों की दिलचस्पी के नतीजे का बेसब्री से इंतजार है.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here