दर्द भरा गीत किसानों को समर्पित किया: पंजाबी सिंगर हरभजन मान ने कहा- दिल्ली किसानों के सब्र का इम्तहान न ले, जब तक मांग पूरी नहीं होती वहीं जमे रहेंगे

0
5


  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Punjabi Singer Harbhajan Mann Said Delhi Should Not Test The Patience Of Farmers, Till The Demand Is Not Met, They Will Remain There

चंडीगढ़11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म कलाकार हरभजन मान ने आज सोहाना में किसान धरना स्थल पर किसानों से मिलने पहुंचे। फोटो लखवंत सिंह

  • पिछले एक महीने से रोजाना 5 किसान सुबह से शाम तक क्रमिक भूख हड़ताल पर सिंह शहीदां सोहाना के पास बैठ रहे

पंजाबी फिल्मों के स्टार कलाकार और गायक हरभजन मान ने कहा है कि जब तक किसानों की मांगों को सरकार पूरा नहीं करती वे दिल्ली की सीमाओं पर डटे रहेंगे और संघर्ष जारी रखेंगे। मान ने कहा कि किसानों के संघर्ष में पंजाब का हर एक कलाकार और सिंगर उनके साथ पहले दिन से ही खड़ा है और जब तक मांगें पूरी नहीं होती वे उनके साथ है।

हरभजन मान ने कहा किसानों की मांग जल्द मानी जाए

हरभजन मान ने कहा किसानों की मांग जल्द मानी जाए

मान ने कहा कि पंजाब में अगर किसान रहेंगे तो ही कलाकार रहेंगे और अपने गीत गा सकेंगे। मान ने कहा कि वे कई बार किसानों के समर्थन में दिल्ली में जाकर आए है। उन्होंने कहा कि किसानों के हक में चंडीगढ़ और मोहाली के चौकों पर शाम को जिस तरह से लोग किसानों के समर्थन में हाथों में झंडे लेकर खड़े होते है इससे बड़ा शांतिपूर्ण आंदोलन और कोई नहीं हो सकता।

किसान धरना स्थल पर हरभजन मान ने गीत भी गाया

किसान धरना स्थल पर हरभजन मान ने गीत भी गाया

हरभजन मान आज मोहाली के गुरुद्वारा सिंह शहीदां के पास पिछले एक महीने से चल रही क्रमिक भूख हड़ताल में बैठ रहे किसानों से मिलने के लिए पहुंचे हुए थे। भूख हड़ताल पर बैठे किसानों से बातचीत की और कहा कि जब भी इस रास्ते से निकलते है तो किसानों से मिलने का मन कर रहा था। मान ने कहा कि दिल्ली की सीमाओं पर बैठे किसानों ने ठंडी रातें और अब तपते दिन अपने शरीर पर गुजार रहे है। उन्होंने कहा कि किसानों की मांगों को लेकर सरकार को पहल के आधार पर इसे निपटाना चाहिए।

सोहाना में धरना स्थल पर आज किसान परमिंदर सिंह सोहाना ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण आज देश का किसान दुखी है और अपनी मांगों को लेकर भूखे पेट दिल्ली के बॉर्डरों पर पड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि किसानों के संघर्ष को अपना समर्थन देने के लिए मोहाली इलाके के लोग पिछले एक महीने से लगातार क्रमिक भूख हड़ताल कर रहे है। उन्होंने कहा कि किसानों की जायज मांगों को केंद्र की मोदी सरकार को जल्द से जल्द मान लेना चाहिए।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here