दरवाजे पर बैठे किसान को मारी पांच गोलियां, हत्या के बाद शव भी ले भागे अपराधी

0
1


बिहार के लखीसराय में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Murder In Lakhisarai: बिहार के लखीसराय जिले में हुई हत्या की इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची है. पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है.

लखीसराय. जिले में बेखौफ हो चुके अपराधियों ने शनिवार की देर रात आपसी रंजिश में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. घटना नगर थाना क्षेत्र के रेहुआ गांव की है. बताया जाता है कि रेहुआ निवासी 47 वर्षीय बब्लू सिंह खेत से लौटकर कुछ लोगों के साथ अपने दालान पर बैठा था, उसी वक्त घात लगाए अपराधियों ने बब्लू सिंह की कनपट्टी और शरीर मे कुल पांच गोलियां (Firing) दाग कर हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगाने के लिए दलान से दूर ले जाकर छोड़ दिया.

घटनास्थल से मिला खाली कारतूस

गोली की आवाज सुनकर परिजन और ग्रामीण दौड़े तो दालान पर काफी खून गिरा था और वहां पर एक खोखा भी गिरा था. जब लोगो ने बब्लू सिंह की खोजबीन की तो शव दालान से दूर पाया गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसडीपीओ रंजन कुमार, नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ,कबैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार काफी संख्या में पुलिसबल के साथ पहुंचे.

शव के साथ प्रदर्शन कर रहे थे लोगहत्या के बाद ग्रामीण एवं परिजन काफी आक्रोशित थे. लोग शव को घटनास्थल से घर पर ले आए और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करने लगे. मौके पर पहुंचे एसडीपीओ रंजन कुमार ने लोगो को समझा बुझाकर और घटना में शामिल सभी अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा.

क्या कहते हैं एसडीपीओ

एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि एक शख्स को हिरासत मे लेकर पुलिस पूछताछ मे जुटी है. मृतक बब्लू सिंह का भी आपराधिक इतिहास रहा है. आगे छानबीन कर जो भी घटना मे शामिल होगें उनको जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस ने घटनास्थल से 315 का एक खोखा बरामद किया है. इस घटना के बाद पूरे गांव मे दहशत का माहौल है, वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.








Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here