दबंगों ने दो महादलित युवक को बांधकर पीटा फिर चढ़ा दी बाइक, एक की मौत

0
1


गोपालगंज का यादोपुर थाना जहां की घटना है

बिहार के गोपालगंज में हुई हत्या (Murder in Gopalganj) की इस घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जाती है. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही घटना की जांच भी कर रही है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 27, 2020, 12:45 PM IST

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में दबंगों ने दो महादलित भाइयों की बेरहमी से पिटाई की. पिटाई के बाद गंभीर रूप से घायल 21 वर्षीय युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दूसरे भाई ने किसी तरह भागकर जान बचा ली है. घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है. पीड़ित बड़े भाई का आरोप है की गांव के ही चार युवकों ने पहले उसके छोटे भाई को बंधक बनाकर उसकी बेल्ट से पिटाई की और पिटाई के दौरान उसके ऊपर बाइक भी चढ़ा दी. इस वजह से उसके छोटे भाई की मौत हो गयी.

घटना जिले के यादोपुर थानाक्षेत्र के विशुनपुर गांव की है. 21 वर्षीय मृतक का नाम टुनटुन गोंड है, वह यादोपुर के विशुनपुर गांव का रहने वाला है. मृतक के बड़े भाई राजू गोंड के मुताबिक घटना शनिवार की रात 9 बजे की है. उसका भाई पेंटर है और घर-घर में पेंटिंग का काम करता है. शनिवार की रात वह अपने छोटे भाई के साथ बाजार से सब्जी खरीदकर घर वापस लौट रहा था. वो जैसे ही विशुनपुर गांव के रामरतन शाही इंटर कॉलेज के पास पंहुचा वैसे ही पहले से मौजूद गांव के सद्दाम मिया, अख्तर अली, संतोष यादव और श्रीकांत यादव उसके भाई को पकड़कर पीटने लगे.

बड़े भाई की भी बचाने के दौरान बेरहमी से पिटाई की गयी. राजू गोंड के मुताबिक चारों अरोपियों ने पहले बेल्ट से पीटा और उसके बाद छोटे भाई के ऊपर बाइक भी चढ़ा दी. जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. गंभीर रूप से घायल भाई को सदर अस्पताल में लाने के दौरान ही उसकी मौत हो गयी.
इस मामले में बड़े भाई एक बयान पर चार लोगों को नामजद किया गया है.सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि इस मामले में परिजनों के बयान पर चार लोगों को नामजद किया गया है. हत्या की वजह से आपसी रंजिश है. उन्होंने कहा कि थानाध्यक्ष ने दो नामजद अरोपियों को गिरफ्तार कर लेने की बात कही है. बहरहाल पुलिस हत्या के हर पहलुओं की जांच कर रही है.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here