थिंद आई अस्पताल मालिक से ठगी का प्रयास: VIP का नाम लेकर मिले और डॉक्टर पर प्रॉपर्टी खरीदने के लिए बनाने लगे दबाव; वैरिफिकेशन में पाया अकेले नहीं मालिक, FIR

0
3


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Meet With The Name Of VIP; Then Wanted To Sell The Joint Property To The Famous Dr. Thind, Calling Himself The Sole Owner, Kept Sending Messages From Mobile, FIR

जालंधर9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

डॉ. जसवंत सिंह थिंद।

जालंधर की माल रोड स्थित मशहूर थिंद आई हॉस्पिटल के मालिक डॉ. जसवंत सिंह थिंद से प्रॉपर्टी बिक्री के नाम पर फ्रॉड की कोशिश की गई। आरोपियों ने खुद को न्यू जवाहर नगर स्थित एक प्रॉपर्टी का मालिक बताया। इसके बाद वह डॉक्टर पर उक्त प्रॉपर्टी को खरीदने का दबाव बनाने लगे। हालांकि बाद में पता चला कि उक्त प्रॉपर्टी के वो अकेले मालिक नहीं हैं। यह पता चलने पर डॉक्टर थिंद ने पुलिस को इसकी शिकायत कर दी। पुलिस ने उक्त आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 417, 419, 420, 511 और IT एक्ट की धारा 66 (D) के तहत केस दर्ज कर लिया है।

मरीज देखते वक्त आए, किसी VIP का नाम लेकर मिले

693 मॉडल टाउन में रहने वाले माल रोड स्थित थिंद आई हॉस्पिटल के मालिक डॉ. जसवंत सिंह थिंद ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि 29 जून को दोपहर करीब साढ़े 12 बजे दो अज्ञात व्यक्ति उनके हॉस्पिटल में आए। उस वक्त वो OPD में मरीजों को देख रहे थे। वह उनके ऑफिस में आए और उन्होंने किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति यानी VIP का नाम लेते हुए कहा कि उन्होंने उन दोनों को भेजा है। आपसी बातचीत में वह उन्हें न्यू जवाहर नगर स्थित प्रॉपर्टी नंबर 104 खरीदने के लिए कहने लगे।

मोबाइल पर भेजने लगे मैसेज, वैरिफाई करने पर पता चला-वो अकेले मालिक नहीं

उन्होंने कहा कि वो उक्त प्रॉपर्टी के अकेले मालिक हैं। कुछ समय बाद उन्होंने मोबाइल पर उन्हें मैसेज भेजने शुरू कर दिए। वह उन पर उक्त प्रॉपर्टी को खरीदने का दबाव डाल रहे थे। जब उन्होंने अपने स्तर पर उक्त प्रॉपर्टी की वैरिफिकेशन की तो पाया कि उक्त व्यक्ति उसके अकेले मालिक नहीं हैं। उन्होंने खुद को प्रॉपर्टी का इकलौता मालिक बताकर उनसे ठगी की कोशिश की। इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत उक्त अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here