तेलंगानाः रेप की कोशिश के बाद जिंदा जलाई गई किशोरी ने तोड़ा दम, आरोपी गिरफ्तार

0
1


प्रतीकात्मक फोटो

Telangana Teenaged Girl Rape: पीड़िता हत्यारोपी युवक के घर में उसके बीमार पिता की देखभाल का काम कर रही थी. दुष्कर्म के प्रयास और जिंदा जला देने की यह घटना 18 सितंबर को तेलंगाना के खम्मम जिले की है. मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज बयान के मुताबिक, किशोरी जब युवक के घर उसके पिता की देखभाल के लिए आई तो उसने दुष्कर्म का प्रयास किया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 16, 2020, 6:28 PM IST

हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) में दुष्कर्म के प्रयास (Rape Attempt) में विफल रहने के बाद जिंदा जलाई गई 13 साल की लड़की ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया. पीड़िता को लगभग 2 सप्ताह पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पीड़िता ने मौत से पहले अपने बयान में हत्यारोपी की पहचान भी की थी. आऱोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता हत्यारोपी युवक के घर में उसके बीमार पिता की देखभाल का काम कर रही थी. दुष्कर्म के प्रयास और जिंदा जला देने की यह घटना 18 सितंबर को तेलंगाना के खम्मम जिले की है. मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज बयान के मुताबिक, किशोरी जब युवक के घर उसके पिता की देखभाल के लिए आई तो उसने दुष्कर्म का प्रयास किया. किशोरी ने इसका विरोध किया तो युवक ने जिंदा जला दिया. किशोरी को 70 फीसदी जली हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रही थी.

आरोपी बोला- गलती से आग की चपेट में आई लड़की
पुलिस ने जब मामले की गहराई से जांच की तो यह जानकारी तेजी से फैली. किशोरी ने पुलिस को दिए बयान में कहा था कि युवक ने उसके कपड़े फाड़ दिए और दुष्कर्म का प्रयास किया. जब उसने विरोध किया तो पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन उसने यही कहा कि दुर्घटनावश लड़की आग की चपेट में आ गई.खम्मम के पुलिस आयुक्त तफसीर इकबाल ने कहा कि हत्या और रेप के प्रयास के अलावा साक्ष्य छिपाने और नष्ट करने का केस भी युवक के खिलाफ दर्ज किया गया है. युवक शादीशुदा है और उसकी पत्नी 5 माह की गर्भवती है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जिले के चिकित्सा अधिकारियों को यह पता करने को कहा है कि क्यों अस्पताल के डॉक्टरों या परिवार ने इस घटना की जानकारी शुरुआत में पुलिस को नहीं दी.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here