तांत्रिक के बहकावे में आये चाचा ने दे दी 7 साल के भतीजे की बलि

0
2


बिहार के जमुई में हुई हत्या की घटना की जानकारी देते एसपी

Murder In Jamui: बिहार के जमुई में हुई हत्या की इस घटना का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी तांत्रिक को भी गिरफ्तार कर लिया है.

जमुई. बिहार के जमुई में एक सात साल के बच्चे की बलि उसी के चाचा ने दे दी. दरअसल जमुई में बीते 22 दिसंबर को जमुई जिले के सोनो इलाके में 7 साल की बच्चे की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी चाचा तूफानी यादव को गिरफ्तार कर लिया है. हत्याकांड का उद्भेदन करते हुए एसपी ने बताया कि तांत्रिक के कहने पर जादू टोना के चक्कर मे 7 साल के सौरभ की बली उसके चाचा ने दी थी.

इस हत्याकांड में तांत्रिक समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. घटना के पीछे जमीनी विवाद कारण नही बल्कि लालच है जिसमें जादू टोना के चक्कर मे आकर तूफानी यादव ने अपने भतीजे की हत्या गला काटकर कर दी थी. हत्या में उपयोग में लाया हुआ तलवार भी पुलिस ने बरामद किया है. एसपी ने बताया कि मुख्य आरोपी तूफानी यादव के चचेरा भाई कारू यादव ने लालच में साजिश रचते हुए उसे हत्या के लिए उकसाया था.

सोनो थाना इलाके के कुहिला गांव में हुई इस घटना को आरोपी ने चचेरे भाई कारू यादव के उकसावे में आकर अंजाम था जिसमें तंत्र मंत्र करते हुए एक तांत्रिक ने ऐसा करने को कहा था. एसपी ने बताया कि तांत्रिक जनार्दन गिरी को गिरिडीह इलाके से गिरफ्तार किया गया है, एसपी ने बताया कि नरबलि के लिए गिरफ्तार तांत्रिक ने आरोपी तूफानी यादव को उकसाया था. 7 साल के सौरभ की हत्या के ठीक पहले कारू यादव के घर में जादू टोना किया गया था, जिस दौरान तूफानी यादव को कारू यादव को ताड़ी भी पिलाया था.

मामले का उद्भेदन करते हुए एसपी ने बताया कि आरोपी तूफानी यादव के चचेरे भाई कारू यादव की यह साजिश थी कि हत्या के मामले में जब तूफानी जेल चला जाएगा तो उसकी सारी जमीन पर उसका हक होगा. पुलिस ने हत्या में उपयोग की गई तलवार को भी बरामद किया है. इस हत्याकांड में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here