तलाक के बाद साथ दिखे आमिर खान और किरण राव, ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नागा चैतन्य की एंट्री

0
5


नई दिल्लीः एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने शुक्रवार को ट्विटर पर आमिर खान (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के सेट से एक तस्वीर शेयर की है. चैतन्य फिल्म से जुड़ गए हैं, जिसकी शूटिंग लद्दाख में हो रही है. फोटो में उनके साथ आमिर खान और किरण राव (Kiran Rao) नजर आ रहे हैं. कपल के फैंस उन्हें साथ देखकर चौंक गए हैं, जिन्होंने हाल में आपसी सहमति से तलाक लिया है. तलाक के बाद आमिर और किरण किसी फोटो में साथ नजर आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चैतन्य को एक्टर विजय सेतुपति की जगह टीम में शामिल किया गया है. चैतन्य फिल्म में आमिर खान के करीबी दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं. वे इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.

तस्वीर को शेयर करते हुए चैतन्य ने लिखा, ‘शुक्रगुजार हूं.’ उन्होंने हैशटैग के साथ बाला लिखा हुआ है, जो फिल्म में उनके किरदार का नाम हो सकता है. बता दें कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिन्दी रीमेक है. चैतन्य फिल्म में बेंजामिन बुफोर्ड ब्लू उर्फ ​​बुब्बा का किरदार निभाते नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम इस समय लद्दाख में कुछ महत्वपूर्ण वॉर सीन्स की शूटिंग कर रही है. यह शूटिंग 45 दिनों तक चलेगी.

(फोटो साभारः Twitter@chay_akkineni)

ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार से अक्षय कुमार तक, बॉलीवुड के वे 29 सितारे जिनका असली नाम पहले कुछ और था

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है, ‘लद्दाख में 45 दिनों के शेड्यूल की योजना बनाई जा रही है. निर्माता इस शेड्यूल में आमिर और चैतन्य के खास युद्ध और एक्शन सीन्स को फिल्माएंगे, जो जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है.’ फिल्म को इसी साल दिसंबर में रिलीज करने की योजना है, जिसमें करीना कपूर खान भी अहम रोल निभा रही हैं. इसका निर्देशन अद्वैत चंदन के जिम्मे है. इस बीच, चैतन्य अपनी अगली तेलुगु फिल्म ‘लव स्टोरी’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here