ड्रग्स के खिलाफ मैदान में उतरे ‘मिर्जापुर’ के कालीन भैया, पंकज त्रिपाठी बने NCB के ब्रांड एंबेसडर

0
5


मुंबई: ‘मिर्जापुर’ फेम एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अब आपको नशे से दूर रहने का पाठ पढ़ाते दिखेंगे. जी हां! एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) को नारकॉटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है. अब एक्टर की आवाज में आप नशे से दूर रहने के संदेश सुन पाएंगे. बिहार के एनसीबी अधिकारियों ने जब इस पहल के लिए पंकज त्रिपाठी को संपर्क किया तो वो झट से राजी हो गए और उन्होंने एनसीबी के लिए संदेश भी रिकॉर्ड किए.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi NCB brand ambassador) ने कहा, ‘एनसीबी पटना के अधिकारी इस अभियान के लिए मेरे से संपर्क में आए, और जो कुछ भी बिहार और सार्वजनिक सरोकार से जुड़ा है, मुझे व्यक्तिगत रूप से ऐसे अभियानों के लिए अपना समर्थन देने और जागरूकता पैदा करने में दिलचस्पी है. सिनेमा एक ऐसा माध्यम है जो युवाओं का पसंदीदा है और एक अभिनेता के रूप में यदि हम कोई जागरूकता अभियान शुरू करते हैं तो यह अधिक प्रभाव पैदा करने वाले अधिकतम लोगों तक पहुंच सकता है. एक अभिनेता और इस देश के नागरिक के रूप में यह मेरे लिए एक सामाजिक जिम्मेदारी है और मैं अपने कर्तव्य को पूरा करने का प्रयास करता हूं जितना मैं कर सकता हूं.’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नशे के करोबार में तमाम बड़े हस्तियों के नाम सामने आए. एनसीबी ने कई बड़े खुलासे भी किए. जिससे इस इंडस्ट्री की जमकर बदनामी हुई.

अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) एक जाने माने कलाकार हैं, नौजवान उन्हें पसंद भी करते हैं. इसी के नाते पंकज ने इस ऑफर को झट से स्वीकार कर लिया. एक अभिनेता के रूप में त्रिपाठी समझते हैं कि ऐसे महत्वपूर्ण विषयों के लिए उनका रुख और समर्थन बहुत मायने रखता है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here