डेढ़ साल बाद दुष्कर्म का केस दर्ज: दिल्ली की युवती के साथ गुड़गांव के होटल में नशीला पदार्थ पिलाकर किया था रेप

0
10


  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Delhi Girl Gang raped After Drugging Drug In Gurgaon Hotel, Case Filed After One And A Half Years

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुरुग्राम2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मालवीय नगर थाना पुलिस ने जीरो FIR कर गुड़गांव पुलिस को भेजी।

दिल्ली निवासी महिला के साथ उसके प्रेमी द्वारा शहर के एक होटल में रेप करने का मामला डेढ़ साल बाद सामने आया है। आरोपी महिला को नए साल की पार्टी करने के बहाने गुड़गांव लेकर आया था। यहां उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर वारदात को अंजाम दिया। आरोप है कि महिला के पति को जब रेप की घटना का पता लगा तो उसने महिला को घर से निकाल दिया। पीड़िता ने इसकी शिकायत दिल्ली के मालवीय नगर थाना पुलिस को दी। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि महिला ने वारदात गुरुग्राम में होने की बात कही है, जिसके कारण दिल्ली पुलिस ने शिकायत गुरुग्राम पुलिस को भेज दी। डीएलएफ फेज 3 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली निवासी महिला ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले सन्नी नामक युवक ने उससे दोस्ती की थी। दोस्ती के बाद से सन्नी उससे अलग-अलग बहाने करके रुपए ऐंठता रहा। परिजनों ने महिला की सगाई तय कर दी जो सन्नी को नागवार गुजरी और उसने सगाई तुड़वा दी। इस कारण महिला मानसिक तनाव में आ गई। महिला ने बताया कि एम्स अस्पताल से इलाज के बाद उसके परिजनों ने दूसरी जगह उसकी सगाई तय कर शादी कर दी। कुछ समय तक सन्नी चुप रहा। कुछ समय बाद सन्नी ने महिला की एक सहेली के माध्यम से संपर्क किया और अपने कृत्य पर माफी मांगी। महिला ने आरोप लगाया कि वह दिसंबर 2019 में अपने मायके आई थी। इस दौरान उसकी सहेली व सन्नी ने उसे नए साल का जश्न मनाने के लिए गुड़गांव चलने को कहा। काफी दबाव देने के बाद 31 दिसंबर की रात को अपनी सहेली व सन्नी के साथ गुड़गांव के गुरु द्रोणाचार्य मेट्रो स्टेशन के पास स्थित एमराल्ड होटल आ गई। यहां जश्न मनाने के लिए उन्होंने एक रूम बुक किया हुआ था। खाना खाने से पहले सन्नी ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। महिला का आरोप है कि जब उसे होश आया तो वह नग्न अवस्था में थी। उसके साथ रेप हुआ था। इसका महिला ने विरोध किया तो सन्नी ने बदले की भावना में उससे रेप की बात कही।

इस घटना में बाद महिला मानसिक तनाव में आ गई। घर पहुंची तो उसकी हालत खराब थी, जिसे परिजनों ने एम्स में भर्ती कराया। करीब 2 महीने तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद जब वह घर पहुंची तो उसने आप बीती अपनी मां को बताई। इस बात को उसके पति ने भी सुन लिया, जिसके बाद वह महिला को छोड़कर चला गया। महिला ने अपनी मां के साथ दिल्ली के मालवीय नगर थाना पुलिस को शिकायत दी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने शिकायत को कार्रवाई के लिए गुड़गांव भेज दिया।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here