डेटिंग ऐप पर अपनी फेक प्रोफाइल पाकर भड़कीं अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप

0
2


आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) फेक प्रोफाइल
बनाने पर भड़कीं. फोटो साभार: @AaliyahKashyap

आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने एक डेटिंग ऐप OkCupid पर अपनी फेक प्रोफाइल बनाए जाने पर रिएक्ट किया है. उन्होंने प्रोफ़ाइल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि कई लोगों ने उन्हें इसके बारे में सचेत किया.

मुंबई. फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने यूट्यूब वीडियोज (Youtube Videos) के जरिए अक्सर चर्चाओं में रहने वाली आलिया इन दिनों अपने पापा का ख्याल रख रही हैं. हाल ही में आलिया ने एक डेटिंग ऐप OkCupid पर अपनी फेक प्रोफाइल बनाए जाने पर रिएक्ट किया है. उन्होंने प्रोफ़ाइल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि कई लोगों ने उन्हें इसके बारे में सचेत किया. उन्होंने सभी से इसकी रिपोर्ट करने और इसे ब्लॉक करने का रिक्वेस्ट किया है.

आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने फेक प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा, ‘बहुत सारे लोगों ने मुझे डीएम किया कि किसी ने डेटिंग ऐप ‘ओकेक्यूपिड’ पर मेरा फेक प्रोफाइल बना लिया है. मैं आपको बताना चाहती हूं कि यह मैं नहीं हूं, कृपया इसे ब्लॉक करें और रिपोर्ट करें, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद.’ प्रोफ़ाइल में आलिया को निर्देशक अनुराग कश्यप की बेटी के रूप में पेश किया गया है. जिसमें लिखा गया है कि आलिया इस ऐप का इस्तमाल कर रही हैं और उनसे बाते करनी हो तो उन्हें मैसेज करें.

Aliyah Kashyap

डेटिंग ऐप OkCupid पर फेक प्रोभाइल. फोटो साभार: Aliyah Kashyap

बता दें कि डॉयरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने हाल ही में हार्ट में ब्लॉकेज (Heart Blockage) के बाद एंजियोप्लास्टी (Angioplasty) कराई थी. अनुराग अब हॉस्पिटल से घर वापस आ गए हैं. हाल ही में उनकी बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने एंजियोप्लास्टी के बाद उनका पहला वीडियो शेयर किया था, जिसमें अनुराग कश्यप का लुक बदला-बदला नजर आ रहा था. वहीं आलिया कश्यप अमेरिका में पढ़ती हैं और वह इन दिनों मुंबई में अपने परिवार के साथ हैं.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here