टीम इंडिया के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर होना चाहते हैं गायब, जानिये क्यों

0
11


वॉशिंगटन सुंदर ने कहा कि वह एक सुपरपावर चाहते हैं जिसमें शख्स गायब हो जाता है. (Washinton sundar twitter)

आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का प्रतिनिधित्व करने वाले 21 साल के वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने एक वीडियो चैट में बताया कि वह कौन सी सुपरपावर चाहते हैं, उन्होंने साथ ही बताया कि ब्रायन लारा और महेंद्र सिंह धोनी उनके आइडल हैं.

नई दिल्ली. भारतीय ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) गायब होने वाली सुपरपावर चाहते हैं. उन्होंने इसके पीछे की वजह भी क्रिकेट से जुड़ी ही बताई है. आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलने वाले सुंदर ने क्रिकइन्फो के साथ एक वीडियो चैट में हिस्सा लिया. इसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए. जब उनसे पूछा गया कि उन्हें अगर कोई सुपरपावर मिले तो वह क्या चुनना चाहेंगे तो उन्होंने गायब होना कहा.

21 साल के सुंदर ने कहा कि वह गायब होनी वाली सुपरपावर चाहते हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं गायब होनी वाली सुपरपावर चाहता हूं. ऐसा इसलिए ताकि मैं विपक्षी टीम के ड्रेसिंग रूम में घुस जाऊं और राज जान लूं.’ उनसे जब पूछा गया कि वह कौन से क्रिकेटर को अपना आइडल मानते हैं तो उन्होंने दिग्गज ब्रायन लारा और महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया. इस वीडियो में उन्होंने कहा कि वह अपने पापा को बर्थडे गिफ्ट के तौर पर महंगी घड़ी और कार देना चाहेंगे.

इसे भी पढ़ें, स्टुअर्ट ब्रॉड छिपाते थे अपनी बीमारी, कहा- शर्म के मारे किसी को नहीं बताया

घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु का प्रतिनिधित्व करने वाले सुंदर ने अभी तक अपने करियर में चार टेस्ट, एक वनडे और 31 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. इस ऑफ स्पिनर ने टेस्ट में कुल 6, वनडे में एक और टी20 अंतरराष्ट्रीय में 25 विकेट झटके हैं. उन्होंने टेस्ट करियर में कुल 265 रन भी बनाए हैं जिसमें तीन अर्धशतक शामिल हैं.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here