जोधपुर: क्रिसमस पर शराब के नशे में DJ पार्टी करना महंगा, कई युवक- युवतियां हिरासत में

0
1


इस दौरान कोई कैमरे से मुंह छुपा रहा था तो कोई दुपट्टे से अपना मुंह ढक रहा था. (सांकेतिक फोटो)

मामला जोधपुर (Jodhpur) के रातानाडा इलाके का है. पार्टी की सूचना के बाद पुलिस ने दबिश देकर संचालक को गिरफ्तार किया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 26, 2020, 10:09 AM IST

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां क्रिसमस (Christmas) के मौके पर कोरोना गाइडलाइन का नजरअंदाज करना कुछ युवक- युवतियों पर भारी पड़ गया. कहा जा रहा है कि शुक्रवार की रात क्रिसमस पर शराब के नशे में कुछ युवक- युवतियां डीजे पार्टी कर रहे थे. ऐसे में सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने संचालक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, अन्य के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला जोधपुर के रातानाडा इलाके का है. पार्टी की सूचना के बाद पुलिस ने दबिश देकर संचालक को गिरफ्तार किया है. खबर है कि रातानाडा इलाके में 4B कैफे नामक एक रेस्टोरेंट में कुछ युवक और युवती डीजे पार्टी कर रहे थे. इस दौरान शराब भी परोसी जा रही थी. अधिकांश लोग शराब के नशे में शोर माच रहे थे. इस दौरान न तो कोरोना गाइडलाइन का पालन हो रहा था और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा जा रहा था. ऐसे में डीजे पार्टी की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो रातानाडा कार्यवाहक थानाधिकारी शालिनी बजाज फोर्स के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस को देखते ही युवक व युवतियां भागने लगे.

मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया
वहीं, मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया. इस दौरान कोई कैमरे से मुंह छुपा रहा था तो कोई दुपट्टे से अपना मुंह ढक रहा था. पुलिस ने भी किसी को नहीं बक्शा. बड़ी संख्या में यहां से युवकों को हिरासत में लिया गया और इनके खिलाफ कोरोना गाइड लाइन की अहवेलना करने पर चालान बनाए गए. वहीं, होटल संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. शालिनी बजाज ने बताया कि यह सभी लोग पार्टी कर रहे थे. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं कर रहे थे. केंद्र और राज्य सरकार की कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया जा रहा थी, जिस पर इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here