जिम में आए युवक पर बरसाईं गोलियां: मौके पर ही मौत, शरीर में 16 से अधिक गोलियों के जख्म मिले, पांच पर हत्या का केस दर्ज

0
4


पलवल3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पलवल। मृतक अनूप का फाइल फोटो।

सेक्टर-दो स्थित जिम में कसरत करने आए युवक पर गोलियां बरसा कर कुछ लोगों ने हत्या कर दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके शरीर में 16 से अधिक गोलियों के जख्म मिले हैं। पुलिस तीन नामजद सहित पांच के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। रविवार सुबह पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

DSP यशपाल खटाना के अनुसार अलावलपुर गांव निवासी आनंद के बेटे लोकेश ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह अलावलपुर चौक पर सप्लीमेंट का सामान बेचने की दुकान करते हैं। 26 जून की देर शाम भाई अनूप के साथ वह बाइक से जिम में एक्सरसाइज करने के लिए सेक्टर-दो स्थित फिटनेस वर्ल्ड जिम में जा रहे थे। रास्ते में उन्होंने अपने भाई अनूप को जीजा सतबीर के मकान के पास बाइक से उतार दिया। वह जिम जा रहा था। इसी दौरान गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी तो वह सतबीर के मकान की तरफ भागे तो देखा कि गांव के ही कैलाश, लखन व प्रशांत अपने दो अन्य साथियों के साथ अनूप पर दनादन गोलियां बरसा रहे थे।

मृतक के गांव के हैं आरोपी

पीड़ित का आरोप है कि जमीन पर पड़े अनूप को आरोपियों ने कई गोलियां मारीं। इतना ही नहीं जब वह मौके पर जाने लगे तो हमलावरों ने उन्हें भी मारने की धमकी देते हुए गोलियां चला दीं। लेकिन मौके से भाग गए। जिम में मौजूद लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन इसके पहले ही आरोपी वहां से फरार हो गए थे। पुलिस ने मौके से 20 से ज्यादा गोलियों के खोल व कुछ कारतूस बरामद किए है। अनूप को करीब 16 गोलियां मारी गईं। पुलिस ने लोकेश की शिकायत पर कैलाश, लखन व प्रशांत सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। हत्या का कारण रंजिश बताई जा रही है।

DSP यशपाल खटाना का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की टीमें उनकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here