जालंधर में संकरी पुली पर हादसा: कार वाले की हाई बीम लाइट से बजरी से लदा ट्रक फुटपाथ पर चढ़कर पलटा, पुलिस के धक्के मारने पर भड़का बुजुर्ग डाइवर

0
2


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • A Truck Laden With Gravel From The Car’s High Beam Light Overturned On The Pavement, The Elderly Diver Got Angry After Being Hit By The Police

जालंधर15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पुली पर पलटा ट्रक व सड़क पर बिखरी बजरी।

जालंधर में कपूरथला रोड स्थित संकरी पुली पर गुरुवार देर रात बजरी से भरा ट्रक पलट गया। सामने से आ रही कार ड्राइवर ने हाई बीम पर लाइट चला दी, जिससे ट्रक ड्राइवर रास्ता न देख सका और ट्रक फुटपाथ पर चढ़ गया। हादसे के बाद पूरी सड़क पर बजरी बिखर गई और करीब 3 घंटे तक आवाजाही ठप रही। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के बुजुर्ग ड्राइवर को धक्के मारे तो वो भड़क उठा।

ट्रक ड्राइवर हरदेव सिंह घटना की जानकारी देता हुआ।

ट्रक ड्राइवर हरदेव सिंह घटना की जानकारी देता हुआ।

संकरी पुली पर कार वाले को डिप्पर देकर इशारा किया तो उसने हाई बीम कर दी

जालंधर से कपूरथला जा रहे ट्रक के ड्राइवर हरदेव सिंह ने बताया कि जब वह इस पुली पर पहुंची तो सामने से कार आ रही थी। उसने कार वाले को डिप्पर भी मारी कि आगे पुली संकरी है, उसे गुजरने दे लेकिन कार वाला नहीं रुका। उलटा उसने कार की लाइट लो से हाई बीम में कर दी। जिससे उसे पुली का रास्ता नहीं दिखा और पुली के फुटपाथ पर ट्रक चढ़कर पलट गया। पुली संकरी होने की वजह से वो ट्रक को काबू नहीं कर सका।

हादसे के बाद बजरी ट्रक में लोड करती JCB

हादसे के बाद बजरी ट्रक में लोड करती JCB

मामला उस समय गर्मा गया, जब पुलिस ने वहां पहुंचकर ड्राइवर को थाने ले जाने के लिए धक्के मारे। ड्राइवर व उसके परिवार वाले मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कहा कि जहां वो कहें, जाने के लिए तैयार हैं, लेकिन वो धक्के क्यों मार रहे हैं?। हालांकि बाद में रिपोर्ट दर्ज कर ड्राइवर को छोड़ दिया गया। इसके बाद JCB मंगवाकर बजरी को ट्रक में भरा गया।

इलाके के लोग भड़के, बोले- कुछ दिन पहले स्कूटी सवार लड़की गिर गई थी नाले में

हादसे के बाद इलाके में रहने वाले अमरिंदर सिंह व अन्य लोगों ने कहा कि संकरी पुली की वजह से यहां अक्सर हादसे होते हैं। कुछ दिन पहले भी एक स्कूटी सवार लड़की गंदे नाले में गिर गई थी। जिसे बाहर निकालकर बड़ी मुश्किल से बचाया गया। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो भी बनाकर डाले लेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here