जालंधर में बड़ी कार्रवाई: ट्रक से 820 पेटी बियर व व्हिस्की बरामद, शराब ठेकों में करनी थी सप्लाई, एक्सपायर मिले कागजात

0
5


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शराब से लदे ट्रक की जांच करते एक्साइज अफसर।

जालंधर में एक्साइज विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। यहां एक ट्रक से 820 पेटी बियर व व्हिस्की बरामद की गई है। यह बरामदगी उस वक्त हुई जब शराब को आगे ठेकों में सप्लाई किया जा रहा था। एक्साइज विभाग की जांच में ड्राइवर ने जो कागज दिखाए, वो एक्सपायर निकले। जिसके बाद ट्रक को जब्त कर ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है।

इस बारे में सहायक आबकारी व कर कमिश्नर (AETC) दीपइंदर सिंह गरचा ने बताया कि ETO पवन गुप्ता की टीम ने PB 10- 7071 नंबर वाले ट्रक को लाडोवाली रोड पर रोका। उसमें चेकिंग की गई तो शराब की पेटियां लदी हुई थी। एक्साइज रिकॉर्ड के मुताबिक उसमें 1973 पेटी शराब होनी चाहिए थी। जिसमें 200 पेटी बियर व बाकी व्हिस्की व जिन आदि होनी चाहिए।

जब ड्राइवर से पूछताछ की गई तो उसमें 600 पेटी बियर व 220 पेटी व्हिस्की निकली। ड्राइवर ने कहा कि वो यह शराब L-1 से लेकर आ रहा है और आगे ठेकों में सप्लाई करने जा रहा है। हालांकि इसके लिए जो शराब सप्लाई के कागज थे, वो एक्सपायर हो चुके हैं।अब शराब को कब्जे में लेकर इसके रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। जिसके बाद ही स्पष्ट होगा कि यह शराब अवैध है या फिर सही तरीके से सप्लाई की जा रही थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here