जालंधर में पड़ोसी करियाना दुकान मालिक की करतूत: नाबालिग से मंदिर में शादी रचाई, जबरन शारीरिक संबंध बना अकेला छोड़कर भाग गया, पुलिस ने पकड़ा

0
5


जालंधर8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आरोपी के पकड़े जाने के बारे में जानकारी देते SHO कंवरजीत सिंह बल्ल।

जालंधर में पड़ोस में करियाना दुकान चलाने वाले युवक ने नाबालिगा को प्रेम जाल में फंसाया। फिर धमकाकर उसे भगा ले गया। आरोपी ने मंदिर में उससे शादी की और फिर अज्ञात जगह ले जाकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। करीब 2-3 दिन बाद वो उसे छोड़कर वहां से भाग निकला। मामले की शिकायत मिली तो मकसूदां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किडनैपिंग, रेप, जान से मारने की धमकी व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे पकड़ लिया।

पहले बुरी नजर रखता रहा, फिर धमकाने लगा

थाना मकसूदां के SHO कंवरजीत सिंह बल्ल ने बताया कि इलाके में रहने वाली नाबालिग लड़की ने बताया कि वह पांचवीं तक की पढ़ाई के बाद घर में ही रहती थी। इसी दौरान उनके पड़ोस में रहने वाले युवक अरूण कुमार ने उस पर बुरी नजर रखनी शुरू कर दी। वह एक साल से वहां करियाना की दुकान चला रहा था। आरोपी उसे धमकाने भी लगा।

बहाने से स्कूल के पास बुलाया और फिर मंदिर में जाकर शादी रचाई

2 जून को अरूण कुमार ने उसे बहाने से गांव के सरकारी प्राइमरी स्कूल के पास बुलाया। इसके बाद विवाह का झांसा देकर उसे अपने साथ भगा ले गया। फिर उसने मंदिर में ले जाकर उससे शादी की। जिसके बाद किसी अज्ञात जगह पर लेकर चला गया। वहां आरोपी युवक ने शादी होने की बात कहकर जबरन उससे शारीरिक संबंध बनाए।

2-3 दिन में मन भर गया तो छोड़कर भाग गया, पुलिस के पास पहुंची पीड़िता

करीब 2-3 दिन तक वो इसी तरह अज्ञात जगह पर रहे और आरोपी उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इसके बाद वो उसे अकेला छोड़ वहां से भाग निकला। मामला पुलिस तक पहुंचा तो आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here