जालंधर में तीसरी मंजिल स्थित शादी वाले घर में आग: फायर ब्रिगेड की 2 पाइपें फटी और तीसरा का ज्वाइंट खुला, तब तक सामान जलकर हुआ खाक

0
2


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रात के वक्त आग बुझाते फायर ब्रिगेड कर्मचारी।

शक्ति नगर में बीती रात एक शादी वाले घर में आग लग गई। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड मौके पर तो पहुंच गई लेकिन काबू न पा सकी। आग तीसरी मंजिल पर लगे होने की वजह से फायर ब्रिगेड की गाड़ी की दो पाइप फट गई जबकि तीसरी का ज्वाइंट खुल गया। इसके बाद दसरी गाड़ी मंगवाकर प्रेशर के बजाय धीरे-धीरे पानी चढ़ाकर आग पर काबू पाया गया। हालांकि तब तक घर के अंदर का सारा सामान जलकर पूरी तरह खाक हाे गया।

शक्ति नगर के रहने वाले कुलदीप सिंह ने बताया कि यह घर उनके भाई का है। जब आग लगी तो घर पर कोई नहीं था। वो भी सामने ही रहते हैं। आग लगी देख उन्होंने तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जिसके बाद वो तुरंत पहुंच गए लेकिन जब तीसरी मंजिल पर पानी डालने के लिए पाइप लगाई तो 2 पाइपें फट गई और तीसरी का ज्वाइंट खुल गया। इसके बाद एक और गाड़ी आई, जिसके बाद भी प्रेशर से पानी नहीं चढ़ाया जा सका। धीरे-धीरे पानी चढ़ाया गया और आग बुझाई गई। हालांकि जब आग बुझने के बाद वो कमरे में पहुंचे तो सब जल चुका था।

15 दिन बाद है शादी, सामान इकट्‌ठा किया था

कुलदीप सिंह ने कहा कि उनके परिवार में 15 दिन बाद शादी है। इस वजह से घर पर कपड़े व अन्य सामान इकट्‌ठा किया था। इसके बाद परिवार कहीं गया हुआ था तो शायद शॉर्ट सर्किट की वजह से जोर की आवाज आई और आग लग गई।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here