जालंधर के बाबू जगजीवन राम चौक पर एक्सीडेंट: बेकाबू ट्रॉली ने चाय पी रहे मजदूर को कुचला, अस्पताल जाते समय दम तोड़ा, बिहार से आकर हैंडटूल फैक्ट्री में करता था काम

0
4


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Uncontrollable Trolley Crushed A Laborer Who Was Drinking Tea, Died On His Way To The Hospital, Came From Bihar And Used To Work In A Handtool Factory

जालंधर13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्सीडेंट के बाद मौके पर जांच करती पुलिस।

जालंधर के बाबू जगजीवन राम चौक पर एक्सीडेंट में मजदूर की मौत हो गई। एक्सीडेंट के वक्त मजदूर फैक्ट्री जाने से पहले चचेरे भाई के साथ चाय पी रहा था। गंभीर जख्मी हालत में अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई। मरने वाला नंदजीत राय मूल रूप से बिहार के सीवान जिले के गांव बनसही थाना बसंतपुर का रहने वाला था। जालंधर में वह दिलबाग नगर में रह रहा था।

जानकारी देता चचेरा भाई

जानकारी देता चचेरा भाई

फैक्ट्री जा रहे थे, चाय पीने रुक गए : चचेरा भाई

मृतक के चचेरे भाई राजकिशोर राय ने बताया कि नंदजीत राय एन.के कॉर्पोरेशन हैंड टूल्स फैक्ट्री में सुपरवाइजर का काम करता था। रोज की तरह वह सुबह फैक्ट्री पर जाने के लिए निकले। तब नंदजीत ने कहा कि बाबू जगजीवन राम चौक पर चाय पी लेते हैं। वह चाय पी ही रहे थे कि अचानक ईंटों से लदी एक ट्राॅली बेकाबू होकर उनकी तरफ आई और नंदजीत को कुचल दिया। जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गया। अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई। तब तक सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंच गई। जिसके बाद ट्रॉली के ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया गया। यह ट्रॉली गुरु रविदास चौक के पास किसी दुकानदार की थी।

आरोपी ट्रॉली ड्राइवर

आरोपी ट्रॉली ड्राइवर

ट्रॉली ड्राइवर के नशे में होने का आरोप, मृतक के 3 बच्चे परिवार समेत गांव में

मृतक के रिश्तेदारों ने आरोप लगाया कि जिस वक्त यह एक्सीडेंट हुआ, ट्रैक्टर ट्रॉली के ड्राइवर ने नशा कर रखा था। इसी वजह से उससे ट्रॉली नहीं संभली और हादसा हो गया। पुलिस ने आरोपी ट्रॉली ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। नंदजीत का परिवार बिहार में गांव में ही रहता है। उसके 3 बच्चे पत्नी के साथ गांव में ही रहते हैं। उनको अच्छा भविष्य देने के लिए ही वो कुछ साल पहले बिहार से काम करने पंजाब आया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here