जालंधर की साहिब ओवरसीज निकली फ्रॉड: लुधियाना के दो युवकों को कनाडा भेजने के बहाने ठगा, बिना लाइसेंस चल रही थी ट्रैवल एजेंसी, मालिक-कर्मचारी पर केस

0
3


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Two Youths Of Ludhiana Cheated On The Pretext Of Sending Them To Canada, Travel Agency Was Running Without License, Case Against Owner employee

जालंधर2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक युवक ने अपनी मां के गहने गिरवी रख रुपए दिए थे। – प्रतीकात्मक फोटो

जालंधर में MBD माॅल के नजदीक होटल रेडिसन के साथ चल रही ट्रैवल एजेंसी साहिब ओवरसीज फ्रॉड निकली। एजेंसी के मालिक व एक कर्मचारी ने मिलकर लुधियाना के दो युवकों को ठग लिया। उन्हें कनाडा में वर्क परमिट पर भेजने के बहाने रुपए लिए गए और काम नहीं किया गया। शिकायत पुलिस तक पहुंची तो DC ऑफिस ने स्पष्ट किया कि इस एजेंसी के पास तो लाइसेंस ही नहीं है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी मालिक व उसकी महिला कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कनाडा की क्राफ्टवुड कंपनी में नौकरी दिलाने का दिया झांसा

लुधियाना की डाबा कॉलोनी के नवजोत सिंह व सतगुरु नगर लोहारा के गुरदास सिंह ने बताया कि वह बेरोजगार हैं। वह कनाडा जाना चाहते थे। उन्हें पता चला कि साहिब ओवरसीज वाला सुमित खन्ना लोगों को वर्क परमिट पर कनाडा भेजता है। यहां आए तो सुमित खन्ना व उसकी कर्मचारी नेहा शर्मा ने उनसे 7-7 लाख रुपए में डील फाइनल कर ली। उन्हें भरोसा दिया कि कनाडा की क्राफ्टवुड कंपनी में नौकरी दिलाएंगे, जहां एक घंटे के 14 कैनेडियन डॉलर मिलेंगे। फिर उन्होंने कागज तैयार करने व मेडिकल आदि के बहाने 1.78 लाख रुपए ले लिए। हालांकि उनसे कोई पासपोर्ट नहीं लिया। 5 महीने से वो परेशान हैं। जिसके बाद उन्हाेंने पुलिस को शिकायत कर दी।

मां के गहने गिरवी रख दिए रुपए

पुलिस जांच में नवजोत की तरफ से मीना बाजार स्थित अमरीक ज्वेलर्स के बयान कराए। जिसने बताया कि नवजोत की मां बलजीत कौर ने अपना सोना गिरवी रख उनसे 1.05 लाख रुपए लिए। जो आगे साहिब ओवरसीज के सुमित खन्ना व नेहा को दिए गए।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here