जालंधर का डिप्टी हत्याकांड: पुलिस के टारगेट पर 3 ए केटेगिरी गैंगस्टर, मर्डर से पहले बर्थडे के लिए बुलाने वाले का मोबाइल सीज, कल समर्थक निकाल रहे कैंडल मार्च

0
5


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • 3A Category Gangster On The Target Of Police, Mobile Seized Of The Person Who Called For The Birthday Before The Murder, Yesterday Supporters Are Taking Out Candle March

जालंधर36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घटना वाले दिन गोलियां मार कत्ल किए जाने के बाद जमीन पर गिरा डिप्टी।

जालंधर में एक हफ्ते पहले हुए पूर्व पार्षद सुखमीत डिप्टी की हत्या के मामले में पुलिस के टारगेट पर 3 ए केटेगिरी गैंगस्टर हैं। इन तीनों को पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर ला रही है। सोमवार तक इन्हें जालंधर पुलिस कस्टडी में लाकर पूछताछ करेंगी। फिलहाल पुलिस की जांच इस एंगल पर है कि इन्हीं में से किसी ने विरोध के चलते डिप्टी का मर्डर करवाया है। हालांकि पुख्ता तौर पर यह कहना जल्दबाजी होगी लेकिन पुलिस इसी एंगल पर मामले के करीब पहुंच रही है। इन्हीं तीन गैंगस्टरों से सुखमीत डिप्टी की जेल में किसी न किसी बात को लेकर खुन्नस थी। डिप्टी की सजा पूरी हो चुकी थी। जिसके बाद बाहर आकर वह फिर से एक्टिव हो गया था। माना जा रहा है कि यही बात जेल में बैठे गैंगस्टरों को चुभ रही थी। इसी में रोपड़ में डिप्टी के हाल ही में कराए समझौते को भी जोड़कर देखा जा रहा है। जिस मामले में भी पुलिस को किसी गैंगस्टर या उसके गुर्गों के शामिल होने का शक है।

मोबाइल से नॉर्मल नहीं, इंटरनेट कॉल कर बुलाया गया था डिप्टी को

पुलिस ने उस व्यक्ति का मोबाइल भी सीज कर लिया है, जिसने मर्डर के दिन डिप्टी को कॉल कर जन्मदिन पर केक काटने के लिए बुलाया था। यह पता चला है कि डिप्टी को कॉल सीधे मोबाइल से नहीं बल्कि इंटरनेट के जरिए की गई थी। इसकी क्या वजह रही? इस बारे में अब मोबाइल को खंगालने के लिए साइबर सैल के एक्सपर्ट की मदद ली जा रही है। इस मोबाइल से इंटरनेट कॉलिंग किसको हुई या किसको की गई? इसको लेकर पुलिस रिपोर्ट तैयार करवा रही है।

कल आत्मिक शांति के लिए कैंडल मार्च निकालेंगे समर्थक

एक हफ्ते बाद भी पुलिस डिप्टी के कातिलों को पकड़ना तो दूर, अभी तक उसकी हत्या की वजह तक नहीं बता सकी है। ऐसे में अब डिप्टी समर्थक भी बाहर आने शुरू हो गए हैं। डिप्टी की आत्मिक शांति के लिए रविवार को शाम 5 बजे उसी दिन पर उसी वक्त कैंडल मार्च निकालने की तैयारी है, जब उसका मर्डर किया गया था। कैंडल मार्च वर्कशॉप चौक पर निकाला जा रहा है।

यह था मामला

शहर के मशहूर मिक्की अपहरण कांड में एक करोड़ की फिरौती के केस में पूर्व पार्षद व यूथ कांग्रेस नेता सुखमीत डिप्टी जेल से सजा काटकर लौटा था। जिसके बाद वह अब पहले की तरह एक्टिव हो चुका था। पिछले संडे को डिप्टी को कॉल आई थी, जिसके बाद वो घर से जन्मदिन का केक कटवाने की बात कहकर निकला लेकिन गाजीगुल्ला के पास उसकी ताबड़तोड़ गोली मार हत्या कर दी गई थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here