छोटी सी बात पर हुआ वाद-विवाद: कम पैसे में काम करने को पूछा तो एक कारिंदे ने दूसरे को लोहे की पाइप मार किया घायल

0
2


  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • When Asked To Work For Less Money, One Karinde Injured The Other With An Iron Pipe, Filed A Case Under The Section Of Attempt To Murder

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंडीगढ़8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

(प्रतीकात्मक तस्वीर).

ठेकेदार के पास कम पैसे में काम करने के चलते दो कारिंदों के बीच कहासुनी हो गई। इस पर एक ने दूसरे के सिर पर लोहे की पानी की पाइप से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया है। मामले में सेक्टर 34 थाना पुलिस ने अटैंप्ट टू मर्डर के प्रयास की धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घायल की पहचान मौलीजागरां के रहने वाले अकबर अली के रूप में हुई है जबकि आरोपी भी मौलीजागरां का रहने वाला इमरान है।

अकबर अली और इमरान, दोनों एक ठेकेदार के पास वेल्डिंग का काम करते हैं। इन दिनों वह सेक्टर 32 में एक इंस्टीट्यूट में काम कर रहे थे। अकबर अली द्वारा पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक इमरान ने ठेकेदार से कम रेट में काम करने के लिए सौदा तय किया था। इस पर वह इमरान से पूछ रहे थे कि उसने ऐसा क्यों किया। इतने में इमरान तैश में आ गया और उसने अकबर अली के सिर पर पानी की पाइप से वार कर दिया। घटना के बाद अकबर का भाई उसे इलाज के लिए PGI ले गया। जहां पर पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here